शर्मनाक खबर, एक लड़की ने उसकी जींस पर स्पर्म गिराने वाले लड़के को मर्द भी बताया, FIR भी कर दी

delhi-police-files-fir-on-public-masturbation-case-in-src-du
नई दिल्ली, 13 मार्च: दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज से एक चौका देने वाली खबर आयी है, खबर के अनुसार एक कंसर्ट के दौरान एक लड़के से उत्तेजित होकर एक लड़की की जींस के पीछे स्पर्म गिरा दिया, जब लड़की ने घर आकर अपनी जींस पर दाग देखे तो वह हैरान हो गयी, उसनें दाग के फोटो लिए और फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लड़के को मर्द बताया लेकिन उसके बाद लडकी ने उस अंजान लड़के पर FIR भी करवा दी, हालाँकि लड़की के आरोप और विवाद को कुछ लोग पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं और कह रहे हैं कि लडकी ने यह सब केवल मशहूर होने और फॉलोवर बढाने के लिए किया है। 

फिलहाल पुलिस ने लड़की की शिकायत पर यौन उत्पीड़न और साइबर बदमाशी का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया है। 

इस मामले में लड़की के आरोपों पर कुछ लोग इसलिए भी शक़ कर रहे हैं क्योंकि लड़की ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उसने घर आते ही जीन्स पर पड़े स्पर्म के दाग के फोटो खींचे और उसे तुरंत ही धो दिया उसके बाद लड़की ने FIR के बाद वाली पोस्ट में लिखा है कि उनसे फॉरेंसिक जांच के लिए जीन्स को भी पुलिस के समक्ष प्रस्तुत किया है।

सबसे पहले आप लडकी की पहले वाली पोस्ट देखिये, उसनें कहा है - कंसर्ट लोगों के लिए इसलिए होते हैं ताकि स्टेज पर परफोर्म करने वालों के प्रति अपना प्यार जाहिर कर सकें और अपने सपनों को पूरा कर सकें। कभी कभी कुछ लोग अपनी उत्तेजना को बर्दास्त नहीं कर पाते और भीड़ के सामने ही स्पर्म गिरा देते हैं, ये लोग बट को फील करके हवा में ही डिस्चार्ज कर देते हैं, मैं बहुत खुश होकर वापस घर आयी तो यह देखकर मुझे KK का प्यारा सॉंग याद आया - मर्द हो गया आज तो ये बंदा, एकदम मर्द। थैंक्स मर्दों, थैंक्स (आपने देखा, लड़की ने लड़के के खिलाफ कोई गुस्सा नहीं दिखाया है बल्कि उसे एक मर्द बताया है)
इसके बाद लडकी ने उस अंजान लड़के के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दिया। लड़की ने पोस्ट में लिखा - अपने प्रोफेसर और लॉयर की उपस्थिति में मैंने FIR दर्ज की, मैंने यौन उत्पीड़न और साइबर बदमाशी का मामला दर्ज कराया है, अब पुलिस सभी लोगों पर नजर रख रही है।
इसके बाद जब लड़की को लगा कि कुछ उसके साथ हुई घटना को फेक और पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो उसनें पूरी घटना को विस्तार से बताया। पढ़ें -

लड़की ने बताया कि उसको कैसे महसूस हुआ कि उसकी जीन्स पर लगा दाग स्पर्म का दाग है, मैं इस निष्कर्ष पर कुछ तथ्यों के माध्यम से पहुंची -

लड़का विल्कुल मेरे पीछे खड़ा था और मैं उसकी उंगली जैसी चीज को अपने बट पर महसूस कर रही थी और मुझे लगा कि यह उसका पेनिस रहा होगा, पहले मुझे लगा कि मेरे साथ कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है क्योंकि आखिरकार यह एक कंसर्ट था और ऐसे कंसर्ट में लोग चारों तरफ कूदते हैं।  

उसके बाद लड़के ने गलत हरकत शुरू की और कोई भी यह बात महसूस कर सकता है लेकिन मैंने इसलिए प्रतिक्रिया नहीं की क्योंकि जिस प्रकार से आप लोग कमेंट कर रहे हैं कि आखिर कंसर्ट के बीच में कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है, ठीक इसी प्रकार से मैंने भी सोचा था इसलिए मैंने रिएक्ट नहीं किया। 

इसके बाद उसनें बताया - मैं इसलिए पीछे नहीं मुड़कर देख पायी क्योंकि भीड़ अधिक थी और मुझे केवल कंसर्ट की हल्की रोशनी दिखाई दे रही और मेरे आगे कुछ लंबे लोग खड़े थे वे लाइट रोक रहे थे और जिस लड़ने ने मेरे साथ गलत हरकत की थी वह मुझसे छोटा था इसलिए मै अपने साथ हुई घटना को रोक नहीं पाए।

इसके बाद जब लड़के ने स्पर्म गिरा दिए तो उसके कुछ सेकंड के बाद मुझे स्पर्म की महक (स्मेल) महसूस हुई। आप खुद सोच सकते हैं, कोई भी स्पर्म की स्मेल को महसूस कर सकता है और फर्क बता सकता है। 

इसके बाद मैंने उसे पीछे से धक्का दिया और आगे बढ़ी, मैंने यह भी सोचा कि हो सकता है कंसर्ट में पसीने की महक या कुछ और मिक्स हो गया होगा, इसलिए मैंने इसी उधेड़बुन में फंसी रही और अपने दो दोस्तों के साथ ऐसी चैन बनायी ताकि कोई मुझे टच ना कर सके। इसके बाद वह कुछ देर मुझसे दूर खड़ा रहा और मेरे राईट साइड में खड़ा हो गया और फिर से मेरे करीब आने लगा, इसके बाद मैंने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उससे कहा - तू निकल यहाँ से। उसके बाद उसनें मुझे कुछ इशारा किया और अपने दो साथियों के साथ बिना कुछ कहे चला गया। 

इसके बाद मैं अपने PG में आये और कड़े बदले, इसके बाद मैंने अपनी जींस पर सफ़ेद दाग के साथ कुछ व्हाइट डिस्चार्ज देखे, यह स्पर्म थे। मैंने तुरंत ही इसकी पिक्चर ली और जींस को धो दिया। 

अब आप खुद सोचिये, अगर वह लड़का गलत नहीं था तो वह मुझसे बिना कुछ कहे चला क्यों गया, अगर वह केवल कंसर्ट को एन्जॉय कर रहा होता और गलत हरकत ना कर रहा होता तो वह इस प्रकार से वहां से ना जाता और मुझसे जरूर कुछ कहता। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: