जब माँ को अपनी बेटी के बैग से मिला कंडोम, क्या हुआ ऐसा कि माँ ने लगा लिया गले: पढ़ें

mother-shocked-when-found-condom-in-daughter-bag-video

New Delhi, 12 Feb: आजकल के माँ बाप को अपने बच्चों की बड़ी फिक्र होती है खासकर लड़कियों की, कभी कभी ऐसे बच्चे अंजाने में छोटी उम्र में ऐसी गलतियाँ कर जाते हैं कि माँ बाप पर आफत आ जाती है लेकिन इन बच्चों को उस वक्त यह नहीं पता होता कि उनके माँ बाप पर क्या गुजरेगी।

मान लीजिये किसी नाबालिक उम्र की बच्ची बिना अपने माँ बाप की भावनाओं की परवाह किये हुए अपने किसी दोस्त के साथ गलत चक्कर में फंस जाते है, अचानक एक दिन बच्ची की माँ को उसके बैग से कंडोम का पैकेट मिलता है तो उसके दिल पर क्या गुजरेगा। ज्यादातर माँ बाप पहले अपनी बच्चियों को एक दो झापड़ रसीद करते हैं उसके बाद उसकी फिक्र करने लगते हैं।

यह VIDEO देखने पर ऐसे लड़के लड़कियां जान जाएंगे कि ऐसा करने पर उनके माँ बाप पर क्या बीतती है इसलिए उनके अन्दर जागरूकता आएगी और गलतियाँ करने से बचेंगे। इस VIDEO में जैसे ही माँ को उसकी बच्ची के बैग से कंडोम का पैकेट मिलता है उसकी जान सूख जाती है, वह अपनी बच्ची के गाल पर बजाना शुरू कर देती है लेकिन जब उसे पता चलता है कि बच्ची उसके साथ मजाक कर रही है तो माँ की जान में जान आ जाती है और उसे गले से लगाकर कहती है कि ना तो ऐसा करना और ना ही ऐसा मजाक करना।