अब आप भी UC News पर लिखकर कमा सकते हैं लाखों रूपया महीना, आज ही ज्वाइन करें: ये है तरीका

how-to-join-uc-news-we-media-programme-complete-step

नई दिल्ली, 24 फरवरी: अक्सर देखने में आता है कि फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ लोग बहुत ही अच्छी तरह से अपने विचार रखते हैं, बहुत ही अच्छा लेख लिखते हैं लेकिन वे कितना भी अच्छा लिखें फेसबुक पर एक भी रूपया नहीं मिलता, बस कुछ लाईक मिल जाते हैं और कुछ लोग शेयर कर देते हैं लेकिन अगर यही बातें कोई UC News पर लिखे तो उसे पैसे भी मिल सकते हैं और कुछ लोग तो हर महीना लाखों रुपये कमाते हैं जिसमें से ब्लॉगर ज्योति चाहर भी हैं।

अगर आपके अंदर प्रतिभा है तो UC News न्यूज के प्लेटफार्म वी मीडिया के जरिए सपना पूरा कर सकते हैं। यह किस तरह कर सकते हैं, इसका सबसे बेहतर उदाहरण ज्योति चाहर हैं। ज्योति ने अपने लिखने (ब्लॉगिंग) के शौक को इस प्लेटफार्म के जरिए एक नए मुकाम तक पहुंचाया है और पैसा भी कमाया है। ब्लॉगर ज्योति चाहर ने बहुत कम समय में कितना नाम कमाया है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि प्रीटी जिंटा, दीया मिर्जा, युवराज सिंह, सोनू सूद, चेतन भगत, आर. माधवन, बोमन ईरानी और नेहा धूपिया जैसी कई सेलिब्रिटीज ने उनके बारे में सोशल मीडिया में पोस्टिंग की है।

यूसी न्यूज एक बड़ा कंटेंट डिस्ट्रीब्यूटर है। इसके पास ट्रेंडिंग के अलावा दूसरे भी बहुत से ऐसे कंटेंट हैं, जिसे भारतीय पसंद करते हैं। इसके फीचर्स चैनलों में न्यूज, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, एंटरटेनमेंट, मूवीज, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ह्यूमर शामिल हैं। यूसी न्यूज ट्रेंडिंग कंटेंट्स को सोशल मीडिया और सेल्फ पब्लिशर्स से लेकर कंपाइल कर देता है। यूसी न्यूज हिंदी, इंडोनेशियाई और अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है।

ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें: http://tz.ucweb.com/2_1jFGc

लिंक पर क्लिक करने के बाद एक ऐसा पेज खुलेगा – Join Now बटन पर क्लिक करके ज्वाइन कर लें।

ज्वाइन करने के बाद अपना Email, पासवर्ड और अन्य जानकारियां डालें, इसके बाद आपके ईमेल पर Verification Link जाएगा, लिंक पर क्लिक करें, इसके बाद एक पेज खुलेगा जिसमें आप अपना नाम और अन्य जानकारियां डालें, अपना PAN Card नंबर भी डालें, अगर वेबसाइट है तो उसका URL डालें, आरएसएस फीड है तो वह डालें, अगर वेबसाइट नहीं है तो आप खुद ना डालें।

इसके बाद आपका अकाउंट रिव्यु के लिए जाएगा और एक दो घंटे में वेरीफाई हो जाएगा, जब आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा तो आप पोस्ट कर सकेंगे। पोस्ट करने के लिए New Post पर क्लिक करें, टाइटल वाली जगह पर पोस्ट का टाइटल डालें, नीचे पोस्ट लिखें, फीचर इमेज में इमेज डाले, अगर इमेज नहीं है रहने दें, Category सेलेक्ट करें और इसके बाद Save पर क्लिक करें। इसके बाद Publice पर क्लिक कर दें। आपकी पोस्ट को पहले चेक किया जाएगा और उसके बाद Publice कर दिया जाएगा।

इन बातों पर जरूर ध्यान दें –

कॉपीराईट मैटेरियल ना डालें, कहीं से न्यूज़ कॉपी ना करें, सिर्फ अपनी विचार, अपनी खबर, खुद के द्वारा इकट्ठी की गयी खबर अपनी भाषा में लिखें। अगर आप किसी की खबर को कॉपी करेंगे तो आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही हो सकती है।