अमित शाह बोले, ये कांग्रेसी बात बात पर रूठ जाते हैं: पढ़ें

amit-shah-attack-congress-rahul-gandhi-in-new-tehri-rally-hindi

New Tehri, 9 Feb: अमित शाह ने आज उत्तराखंड के न्यू टेहरी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और राज्य सभा से भागने के लिए कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने राहुल गाँधी का नाम लेते हुए कहा कि चुनाव उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का है लेकिन राहुल बाबा हिसाब मोदी से मांगते हैं, वे मोदीजी से पूछते हैं कि आपने ढाई साल में क्या किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी जी, यहाँ पर तो आपकी सरकारें हैं, हिसाब तो आपको देना है।

अमित शाह ने कहा कि जब देश का चुनाव आएगा तो हम 2019 में जनता के सामने जाएंगे और पल पल पाई पाई का हिसाब देंगे, लेकिन अगर तुम पूछ रहे हो तो हम बता देंते हैं। हमने पहला काम तो ये किया है कि बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है, आपने तो एक ऐसा प्रधानमंत्री दिया था जिसकी आवाज आप और आपकी माँ के सिवा कोई सुन ही नहीं पाता था।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेसी बात बात पर रूठ जाते हैं, कल संसद चल रही थी, देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने भाषण में कहा, मनमोहन सिंह के 10 साल के कार्यकाल में बारह लाख करोड़ रुपये के घपले घोटाले हुए, इन घोटालों के लिए मनमोहन सिंह भी जिम्मेदार हैं। अमित शाह ने कहा कि – कांग्रेस कहते हैं कि इनकी जिम्मेदारी भी नहीं है, मोदी जी ने क्या बुरा कहा भाई।

उन्होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री थे, आपकी नाक के नीचे 2G का घोटाला हुआ, खेलमंडल का घोटाला हुआ, आदर्श सोसाइटी का घोटाला हुआ, अगस्ता वेस्टलैंड का घोटाला हुआ, कोयला खदानों का घोटाला हुआ, पनडुब्बी का घोटाला हुआ। मनमोहन सिंह जी, प्रधानमंत्री मोदी ठीक ही कह रहे हैं, आपने कोई घोटाले की जिम्मेदारी नहीं ली, इसमें आपकी भी जिम्मेदारी है।

अमित शाह ने आगे कहा – कांग्रेसी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को ऐसे नहीं बोलना चाहिए था, भाई.. आप अपना गिरेहबान देख लीजिये, आपने क्या क्या बोला है। कुछ दिनों पहले लोकसभा में आपने नेता बोले थे, राहुल बाबा आपकी माताजी ने मोदीजी के लिए क्या शब्द बोला था आप याद कीजिये। राहुल बाबा, जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी तो आप ने कहा – मोदीजी आप खून की दलाली करते हो, क्या आपको याद है या भूल गए हो। जब यही मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो आपने ही इनका लाया हुआ अध्याधेश फाड़कर फेंक दिया था, मनमोहन सिंह का अपमान आपने स्वयं दिया था।

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मोदी जी के लिए जो शब्द प्रयोग किये हैं वो किसी भी तरह से राजनीतिक जीवन से मेल नहीं खाते लेकिन अब आप लोगों ने कहा है कि मोदी ने गलत कहा है, मै कहता हूँ कि मोदीजी ने कुछ गलत नहीं कहा है, 12 लाख घोटाले के घपले घोटाले की जिम्मेदारी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस की है। उन्होंने हर चीज में भ्रष्टाचार किया।

LEAVE A REPLY