मंहगी वियाग्रा का काम ख़त्म, घर पर तेल बनाकर बढ़ा सकते हैं पौरुष शक्ति

sex-power-tips-in-hindi

New Delhi: पौरुष शक्ति बढाने के लिए आजकल हर आदमी केवल दवाइयों की तलाश में रहता है लेकिन हर आदमी के पास मंहगी मंहगी दवाइयाँ खरीदने पैसे नहीं होते साथ ही दवाइयाँ खाने से कई तरह से नुकसान भी होते हैं। कई बार तो दवाइयाँ खाने से हार्ट अटैक तक हो जाता है।

आज हम आपको एक ऐसे आयल के बारे में बता रहे हैं जो घर पर ही आसानी से बनाया जा सकता है और उसके इस्तेमाल से पौरुष शक्ति 10 गुना बढ़ाई जा सकती है साथ ही इसके इस्तेमाल से कोई नुकसान भी नहीं होता।

आयल के लिए सामग्री

दालचीनी का तेल: 20 ग्राम, जैतून का तेल 60 ग्राम

बनाने की विधि:

तेल को बनाने की विधि बहुत आसान है, पहले दोनों तेल दूकान से खरीद लें उसके बाद एक कांच की शीशी में 20 ग्राम दालचीनी का तेल और 60 ग्राम जैतून का तेल भरकर मिला लें।

इस्तेमाल की विधि:

तेल तैयार करने के बाद जब भी बिस्तर पर जाने का मन हो उससे पहले दो-चार बूँद तेल अपने हाथों में लें और हलके हलके अपने अंग पर मसाज करें। यह तेल वीर्य को गाढा करता है साथ ही Excitement भी बढाता है। इससे Sex के समय में बढ़ोतरी होती है और नियमित इस्तेमाल करने पर कामदेव जैसी ताकत आ जाती है, इससे Sex का आनंद भी कई गुना बढ़ जाता है। याद रखें, यह तेज रोजाना इस्तेमाल ना करें, हप्ते में केवल एक बार इस तेल का इस्तेमाल करें।