गोवा के लोगों को इतना भाया PM MODI का भाषण, लोग बजाते रहे 1 मिनट तक तालियाँ, तड़ातड़, तड़ातड़

pm-narendra-modi-message-to-goa-citizen-in-hindi
pm-narendra-modi-message-to-goa-citizen-in-hindi

Panaji, 28 January: प्रधानमंत्री मोदी ने आज गोवा के पणजी में बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया और शुद्ध हिंदी में बताया कि 4 तारीख को चुनाव होने वाले हैं, इस चुनाव में ऐसे लोग भी हैं जो केवल वोट काटना चाहते हैं, ऐसे लोगों के धोखे में ना आयें और पूर्व बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाएं, क्योंकि अगर बहुमत की सरकार होगी तो सरकार मजबूत होगी, अपने फैसले खुद लेगी, केंद्र में बीजेपी की सरकार है इसलिए उसका भी साथ मिलेगा। 

मोदी ने शुद्ध हिंदी में कहा कि पांच साल से गोवा में BJP की सरकार है लेकिन यह सरकार बहुमत के साथ नहीं बनी थी, अभी अभी सरकार के साझीदार अपने स्वार्थ के कारण हमसे अलग भी हो गए, इसके अलवा ढाई साल पहले केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी जिसकी वजह से उनका साथ नहीं मिल पाया, इस बार ऐसा नहीं है, केंद्र में मेरी सरकार है, ऐसे में अगर गोवा में भी पूर्व बहुमत से बीजेपी की सरकार बन गयी तो मै अगले पांच वर्षों में गोवा में इतना काम करा दूंगा जितना पिछले 50 वर्षों में भी नहीं हुआ है। 

मोदी ने शुद्ध हिंदी में कहा कि गोवा के लोग मेरे केंद्र में होने का फायदा जरूर उठायें, कहीं ऐसा ना हो कि आप कांग्रेस की सरकार बना दें, अगर ऐसा हुआ तो उनका और मेरा साथ बनेगा नहीं और मेरी मदद भी नहीं मिल पाएगी, ऐसे में पांच साल पछताना पड़ेगा। इसलिए कोई गलती ना करें और बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएं। 

प्रधानमंत्री मोदी का भाषण रैली में आये लोगों को इतना भाया कि भाषण समाप्त होने के बाद लोग खड़े होकर एक मिनट तक जोरों के साथ तालियाँ बजाते रहे, मैदान से केवल तड़ातड़ तड़ातड़ की आवाज आती रही, लोगों को शायद मोदी का सन्देश अच्छी तरह से समझ में आ गया कि विकास चाहिए तो सिर्फ बीजेपी को वोट देना है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: