लड़कियों के इशारों से समझें, आज उनका कुछ करने का मूंड है या नहीं

how-to-know-women-want-sex-by-their-gesture-hindi-news

New Delhi: कहते हैं महिलाओं को भगवान भी नहीं समझ पाए तो इंसान क्या चीज है। महिलाओं की इक्षाओं को समझना बहुत ही मुश्किल है, महिलाएं वैसे तो बात करने में बहुत तेज होती हैं, हर तरह की बातें आप उनसे कर सकते हैं लेकिन बात जब सेक्स और फीलिंग्स ही आती है तो वह शांत हो जाती हैं, उनकी सेक्स की फीलिंग्स और इक्षाओं को समझना मुश्किल होता होता है।

पुरुष अधिकतर यह भी नहीं समझ पाते की महिलाओं का सेक्स मूंड कब होता है इसलिए पुरुष बिस्तर में मार खा जाते हैं क्योंकि जब महिलाओं का मूंड होता है तो पुरुषों का नहीं होता और जब पुरुषों का मूंड होता है तो महिलाओं का मूंड नहीं होता, सेक्स में मजा तभी आता है जब एक साथ दोनों का मूंड हो।

वैसे महिलाओं के कुछ इशारे बताते हैं कि उनका मूंड है या नहीं, ये इशारे कई तरह के हो सकते हैं, शरीर के कई अंग आपको इशारे करके बताते हैं कि अब टूट पड़ने का समय आ गया है।

1. तेज़ी से सांस लेना

जब भी महिलाओं का मन होता है तो वे तेजी से और गहरी गहरी साँसें लेना शुरू करती हैं, इसका कारण यह है कि जब शरीर में उत्तेजना बढ़ती है तो उसे ऑक्सीजन की जरूरत अधिक होती है, ऐसे में उत्तेजना का शांत होना बहुत जरूरी है, जैसे ही काम हो जाता है साँसें भी थम जाती हैं।

2. हाथ झांघ पर रखना

महिलाओं का जब मन होता है तो वे आपको छूने ही कोशिश करती हैं, अगर वह आपकी जाघों को छोने या सहलाने की कोशिश करें तो तुरंत समझ जाएं कि समय हो गया है, आप भी उनकी हरकत का उन्हीं की अंदाज में जवाब दे सकते हैं। इसके बाद तो खूब जमेगी जब मिल बैठेंगे दीवाने दो।

3. उत्तेजित करने वाले कपड़े पहने

अक्सर शांत रहने वाली महिलाएं जब ओपन या उत्तेजक कपडे पहनें या आपसे पूछें कि मै कैसी लग रही हूँ तो समझ लीजिये कि उनका मूंड है, झट से उनकी तारीफ कर दीजिये और शुरू हो जाइए।

5. जब भी वो करीब आयें

अगर आपकी पार्टनर आपके करीब आये, आपके पीछे दोनों कन्धों पर हाथ रखकर खड़ी हो जाए तो समझ लीजिये कि उनका मूंड है, इसके बाद चुबनों की बरसात शुरू कर दें।

6. जब वो तड़पने और मचलने लगे

जब भी आपकी पार्टनर तड़पने लगे, अपने शरीर को मचलने लगे, पैरों को रगड़ने लगे तो समझ लीजिये कि वह आपसे लिपटना चाहती है, आपको अपने आगोश में लेकर प्यार करना चाहती है। आप भी उसके प्यार का जवाब अपने प्यार से दीजिये और शुरू हो जाइए।

loading...