कोई दवा मत खाएं, सिर्फ एक आसान एक्सरसाइज से आप बन सकते हैं ‘लंबी रेस का घोडा’: तुरंत पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
how-to-increase-sex-power-by-simple-exercise-in-hindi

शारीरिक और मानसिक स्वास्थय के लिए सेक्स हर आदमी की जरूरत है, सेक्स ना करने वालों को कई बीमारियाँ जैसे हाई ब्लड प्रेशर, प्रोस्टेट कैंसर, हार्ट अटैक आदि हो सकती हैं इसलिए हर आदमी शान्ति के लिए सेक्स के पीछे भागता है और कुछ ऐसे भी लोग होते हैं तो सेक्स के पीछे इतने पागल हो जाते हैं कि सेक्स मिलने पर वे इन्तजार नहीं कर पाते और कई बीमारियों के शिकार बनकर अपना मानसिक स्वास्थय भी खराब कर लेते हैं।

जल्दबाजी में सेक्स करने वालों को शीघ्रपतन की समस्या पैदा हो जाती है जिसकी वजह से यह बीमारी धीरे धीरे मानसिक बीमारी में बदल जाती है। कुछ लोग ऐसे में मंहगी मंहगी दवाइयाँ खाना शुरू कर देते हैं, कुछ नीम हकीमों में पास जाकर अपना पैसा लुटाने लगते हैं और कुछ वियाग्रा जैसी दवाइयाँ खाकर अपने शरीर को और बर्बाद कर लेते हैं।

ऐसे लोगों के लिए आज हम एक ऐसी आसान सी एक्सरसाइज बताने जा रहे हैं जिसे करने पर आप लम्बी रेस का घोडा बन जाएंगे और आपकी जिन्दगी सुख से भरपूर हो जाएगी।

लॉन्ग ड्राइव और सेक्स में सम्बन्ध

मान लीजिये आपको कार लेकर दिल्ली से मुंबई ‘लॉन्ग ड्राइव’ पर जाना है, अगर आप नॉन स्टॉप और तेज स्पीड से कार लेकर जाएंगे तो रास्ते में आपकी गाड़ी के टायर फट जाएंगे और आप भी थक जाएँगे लेकिन अगर आप रुक रुक कर और चाय नाश्ता करके अपना सफ़र तय करेंगे तो आपकी गाडी के टायर भी नहीं फटेंगे और आप थकेंगे भी नहीं। यही बात सेक्स में भी लागू होती है, अगर आप नॉन स्टॉप जाने की कोशिश करते हैं तो आपके टायर फट जाते हैं और आप बीच रास्ते में ही फंस जाते हैं।

दोनों लोग संतुष्ट हो तभी आता है सेक्स का मजा

जो लोग अपनी ख़ुशी के लिए सेक्स करते हैं वे सफल नहीं हो पाते, जो लोग सेक्स को अपने साथी की ख़ुशी के लिए करते हैं वे सफल होते हैं और वही लोग लम्बी रेस का घोडा भी बन पाते हैं। जिनके अन्दर सहनशक्ति नहीं है वे अच्छी तरह से सेक्स नहीं कर पाते। सेक्स करने का तभी फायदा है जब स्त्री और पुरुष दोनों संतुष्ट हों।

एक्सरसाइज के बारे में पढ़ें

पेशाब रोकने की कला सभी लोग जानते हैं लेकिन यह नहीं जानते होंगे कि पेशाब रोकने के लिए शरीर में मौजूद के अंग जिसे ‘स्फिंक्टर’ (Sphincter) कहते है उसे दबाना या सिकोड़ना पड़ता है, जब भी आपको तेज पेशाब या टॉयलेट लगती है तो आप इसी अंग को दबाकर पेशाब या टॉयलेट रोकते हैं। यही अंग आपको लम्बी रेस का घोडा बना सकता है बस हमें इसे मजबूत बनाने की जरूरत है। इसी अंग की वजह से लिंग में करंट आता है और उत्तेजित होने पर आप अपने लिंग को हिला या झटका दे पाते हैं।

पहली एक्सरसाइज

पहली एक्सरसाइज में आप जब भी टॉयलेट जाएं पेशाब को बीच बीच में रोकें, हर बार ऐसा करें, इस अभ्यास को आप अपनी जिन्दगी का हिस्सा बना लें। आपको हमेशा ध्यान रहना चाहिए कि पेशाब को बीच बीच में रोककर करना है। ऐसा करने से स्फिंक्टर मजबूत बन जाता है और आपके अन्दर पेशाब और वीर्य रोकने की ताकत आ जाती है।

दूसरी एक्सरसाइज

दूसरी एक्सरसाइज में आपको यही एक्सरसाइज बिना पेशाब किये करनी है, पेशाब करते हुए आपने स्फिंक्टर को महसूस किया होगा, अब आपको कुर्सी पर काम करते हुए, चलते हुए, बेड पर लेटे हुए यह एक्सरसाइज करनी है। आपको अपने स्फिंक्टर को दबाना है और छोड़ना है। जिस प्रकार से आप सांस रोकते और छोड़ते हैं उसी प्रकार से आपको स्फिंक्टर को दबाना है और छोड़ना है। पहले एक सेकंड के लिए दबाएँ, फिर 10 सेकंड के लिए दबाएँ, फिर 20 सेकंड के लिए दबाएँ, फिर एक मिनट के लिए दबाएँ। धीरे धीरे आप इस एक्सरसाइज के मास्टर बन जाएंगे। याद रखिये, यह एक्सरसाइज भी आपको केवल एक दो दिन नहीं करनी है, आपको इसे अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाना पड़ेगा तभी आप लम्बी रेस का घोडा बन सकते हैं।

तीसरी एक्सरसाइज

यह एक्सरसाइज आपको उत्तेजित अवस्था में या सेक्स करते हुए करनी है। इस अवस्था में स्फिंक्टर दबाने से उत्तेजना का लेवल कम हो जाता है, वीर्य भी वापस जाने लगता है। सेक्स करते हुए उत्तेजना बढ़ती जाती है लेकिन रूककर स्फिंक्टर को बार बार सिकोड़ने से उत्तेजना घट जाती है, वापस सेक्स करने पर फिर से उत्तेजना बढ़ती है, फिर बार बार स्फिंक्टर दबाने से उत्तेजना वापस कम होती है।

उदाहरण के लिए समझिये, मान लीजिये उत्तेजना का लेवल है 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10. लगातार सेक्स करने पर धीरे धीरे उत्तेजना 1 से शुरू होकर 10 पर पहुँच जाती है। अगर आप 10 पर नहीं रुकेंगे तो आपकी गाड़ी का टायर फट जाएगा और आप बीच रास्ते में ही फंस जाएंगे। इसलिए 7-8 लेवल पर ही रुक जाएं और स्फिंक्टर को सिकोड़ना शुरू कर दें। 10 बार स्फिंक्टर सिकोड़ेंगे तो आप वापस 5-6 लेवल पर पहुँच जाएंगे। 5-6 लेवल पर पहुँचने पर वापस गाडी दौड़ाना शुरू कीजिये और फिर से 7-8 पर गाडी रोक दीजिये और 10 बार स्फिंक्टर दबाकर छोडिये। आप फिर से 5-6 पर पहुँच जाएंगे। इसी प्रकार से आप अपनी गाडी 5-6 और 7-8 के बीच में दौड़ाते रहिये। ऐसा करने पर आप आसानी से लॉन्ग ड्राइव कर सकेंगे और मास्टर बन जाएंगे।

कुछ लोग जो इस कला में पारंगत हो जाते हैं वे 9 लेवल पर पहुँचने जब उनका वीर्य निकलने वाला होता है तो वे कसकर स्फिंक्टर को 1 मिनट तक दबाकर रखते हैं, ऐसे में जो वीर्य निकलने वाला होता है वह वापस चला जाता है और वे बिना स्खलित हुए फिर से पहले लेवल पर पहुँच जाते हैं, ऐसे लोग अपनी मर्जी से ही वीर्य निकालते हैं। यह सभी लोग नहीं कर पाते, कुछ लोग ही ऐसा कर पाते हैं, और ऐसे लोग कामदेव जैसे शक्तिशाली हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY