मौसम का फायदा उठायें, ये सफ़ेद प्याज दूर कर देगी पुरुषों की सभी कमजोरी, भर देगी भण्डार

health-benefit-of-white-onion-in-potency-in-hindi-news

New Delhi, 16 January: कहते हैं सर्दी का मौसम खाने पीने का दिन होता है, इन मौसम में खाने के लिए हर चीज मिल जाता है वो भी सस्ते में। जवान लोगों के लिए सर्दी का मौसम हर लिहाज से बढ़िया होता है, सम्बन्ध बनाने में भी सर्दी का मौसम बढ़िया होता है, खाने में भी सर्दी का मौसम बढ़िया होता है और कमजोरी दूर करने में भी सर्दी का मौसम बढ़िया होता है।

इस मौसम में पुरुषों को अपनी कमजोरी दूर करने के लिए एक से बढ़कर एक विकल्प मौजूद हैं, सेक्स पॉवर की सबको जरूरत होती है, कोई नीम हकीमों के पास जाता है, कोई जड़ी बूटियाँ खाता है, कोई दवाइयाँ खाता है और कोई वियाग्रा जैसे खतरनाक दवाइयाँ खाता है लेकिन याद रखिये वियाग्रा जैसी दवाइयाँ तब तक काम नहीं करती जब तक की आपके शरीर के अन्दर वीर्य नहीं रहता।

सेक्स पॉवर के लिए आपके शरीर में वीर्य रहना चाहिए और गाढा रहना चाहिए, शरीर में वीर्य रहने के लिए ऐसी चीजें भी खानी जरूरी होती हैं जिसे खाने से वीर्य बनता हो। ऐसे ही खाने वाली चीजों में सफ़ेद प्याज भी होती है जो सर्दियों में खूब मिलती है, अगर सर्दी में ये प्याज खाते रहें तो आपका वीर्य भण्डार भर जाता है और काफी गाढा भी हो जाता है, अगर वीर्य गाढा हो जाता है तो सीघ्रपतन की समस्या समाप्त होती है।

सफ़ेद प्याज को सब्जी से अधिक औषधि माना जाता है, इसमें प्रोटीन, कार्बोहाईड्रेट और कई तरह के विटामिन्स होते हैं।

सफ़ेद प्याज के फायदे

सफ़ेद प्याज खाने से वीर्य भण्डार भर जाता है जिसकी वजह से यौन रोग, स्वप्नदोष, सेक्स ना करने की इक्षा, शीघ्रपतन, कमजोरी, थकान और अन्य समस्याएँ सही हो जाती हैं। याद रखें, सफ़ेद प्याज की आप चटनी भी बनाकर खा सकते हैं। हरी सब्जी के रूप में भी आप इसका इस्तेमाक कर सकते हैं और कुछ लोग जूस बनाकर भी पीते हैं।

Sponsored Articles
loading...