जब युवक हुआ ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ तो गधी के साथ किया सेक्स

21-year-youth-jailed-for-doing-sex-with-female-donkey-in-britain

बदलते समय के साथ दुनिया में सेक्स अपराध के तरीके भी बदल रहे हैं। आज ब्रिटेन से एक बेहद शर्मनाक खबर आई है। एक 21 वर्ष का युवक जब कंट्रोल से बाहर हो गया तो उसने एक गधी के साथ ही सेक्स कर दिया। इस मामले में कोर्ट ने युवक को एक महीने की सजा भी दी है। युवक का कहना है कि उसका प्राइवेट पार्ट काफी उत्तेजित हो गया था। उसे कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था इसलिए उसने गधी के साथ सेक्स किया।

गधी के मालिक की शिकायत पर युवक को अरेस्ट कर लिया गया। कोर्ट में सुनवाई के बाद युवक को एक महीने की सजा, 443 डॉलर का जुरमाना और कड़ी निगरानी में रखने का आदेश दिया गया। युवक को अपने आप पर इतनी ग्लानी हो रही थी कि उसने स्वयं ही खुद को कठोर सजा देने की मांग की।

कैसी हुई यह घटना

खबर के अनुसार 21 साल का युवक गधी के मालिक क्लार्क काउंटी के खेतों में मजदूरी करता था। युवक का नाम गिदेओन डी स्वार्टजनट्रूबर है। इस युवक ने पिछले साल गधी के साथ सेक्स किया था जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट में पेश किया था। घटना के बाद उसके मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

युवक ने कोर्ट में अपनी सफाई में कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में उत्तेजना बहुत हो रही थी, उसे खुद पर कंट्रोल नहीं हो रहा था इसलिए उसने गधी के साथ सेक्स किया।