मोदी और ओबामा में हो गयी लड़ाई, मोदी बोले भाड़ में जाओ

best-april-fool-joke
april-fool-joke-modi-fight-with-barack-obama-on-terrorism-and-isis
New Delhi, 1 April: प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा में आज झगड़ा हो गया जिसकी वजह से मोदी ओबामा से नाराज हो गए और अमेरिका का दौरा छोड़कर वापस लौट आये। आतंकवाद पर मोदी और ओबामा में बहस हो रही थी। मोदी ने कहा की आप लोग ही आतंकियों को हथियार उपलब्ध करवाते हो, आपके ही हथियारों और बमों से आतंकी निर्दोष लोगों की जान लेते हैं, आपने ही आतंकवादी संगठन अलकायदा को पैदा किया और उसे अपने मतलब के लिए इस्तेमाल किया और आज आप आतंकवाद से लड़ने का नाटक कर रहे हो। मोदी यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा की इस्लामिक स्टेट को पैदा करने वाले भी आप ही हैं। आप ने परमाणु हथियार होने की बात कहकर इराक पर हमला कर दिया और सद्दाम हुसैन को गुफाओं में घुसकर मार दिया।
मोदी ने कहा कि जब इराक के पास परमाणु बम था ही नहीं तो आपने पूरे देश को तबाक क्यों किया। मोदी ने कहा कि वास्तव में आपकी नजर इराक के तेल भंडारों पर थी। आपने परमाणु बम ढूँढ़ने के चक्कर में सद्दाम हुसैन को मारकर इराक के तेल भंडारों पर कब्ज़ा कर लिया। इसी गुस्से की वजह से इराक में इस्लामिक स्टेट का जन्म हुआ और आज वे ईसाईयों और नाजियों की ढूंढ ढूंढ़कर हत्या कर रहे हैं।
मोदी ने कहा कि आपके तेल भंडारों पर कब्ज़ा करने के चक्कर में विश्व के सबसे बड़े आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानी ISIS का जन्म हुआ और आज यही आतंकवादी इराक और सीरिया में मानवता की हत्या कर रहे हैं।
मोदी ने कहा कि यूनाइटेड नेशन नकारा संस्था है, यूनाइटेड नेशन में 5 देश हैं, 5 में से 1 देश यानी चीन भारत को कमजोर करने के लिए पाकिस्तान की खुल्ली मदद करता है। मोदी ने कहा कि चीन अपने देश में मुस्लिमों को दाढ़ी भी नहीं रखने देता, महिलाओं को बुरका भी नहीं पहनने देता लेकिन पाकिस्तान के आतंकियों को आतंकी मानने को तैयार नहीं है और उन्हें अपना भाई बताता है। हमने यूनाइटेड नेशन पर पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबन्ध लगाने की अपील की थी लेकिन चीन के दबाव में यूनाइटेड नेशन ने मसूद अजहर पर प्रतिबन्ध लगाने से मना कर दिया।
मोदी ने कहा की पाकिस्तान हमारे ऊपर आतंकी हमले कर रहा है, आप और चीन पाकिस्तान को हथियार दे रहे हो, यही हथियार आतंकवादियों को हमारे ऊपर हमले करने के लिए दिए जा रहे हैं और इन्ही हथियारों से हमारे देश के सैनिकों और निर्दोष नागरिकों की हत्या हो रही है। मोदी ने कहा कि आतंकियों के पास आपके ही हथियार होते हैं इसलिए आप ही हमारे सैनिकों की हत्या के जिम्मेदार हो।
मोदी ने कहा कि आप लोग ही आतंकियों को पैदा करते हो, यूनाइटेड नेशन में चीन और अमेरिका सबसे ताकतवर देश हैं और आप दोनों ही पाकिस्तान यानि आतंकियों को हथियार दे रहे हो। पैसे के लिए आप लोग इतना गिर गए हो कि सोचा भी नहीं जा सकता।
मोदी ओबामा से बोले, तुम लालची हो, पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हो, तुम लोग दुनिया भर के हथियार बना रखे हो और पैसे के चक्कर में वही हथियार आतंकियों को बेच देते हो जिसके जरिये आतंकी कत्लेआम मचाते हैं।
बराक ओबामा मोदी की इन्हीं बातों से नाराज हो गए और मोदी से बोले – मोदी मत भूलो कि तुम अमेरिका में बैठे हो??
मोदी बोले क्या कर लोगो??
बराक ओबामा बोले – मै कुछ भी कर सकता हूँ??
मोदी बोले – अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है। तुम अमेरिका में ही भौंक सकते हो, ISIS के आगे तो तुम्हारी चलती नहीं, वे तुम्हारे अमेरिका में घुसकर हमले कर देते हैं और तुम देखते रहते हो। मोदी बोले अब तुम्हारे दिन पूरे होने वाले हैं, चार पांच महीने के मेहमान हो और उसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प आ जाएगा और तुम्हारी औकात ना के बराबर हो जाएगी इसलिए पकर पकर मत करो और एक कोने में बैठे रहो, तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।
दोस्तों कैसी लगी यह पोस्ट, यह पोस्ट झूठी है, इसे हमने आपको अप्रैल फूल बनाने के लिए लिखी है, हम चाहते थे कि पोस्ट पढ़कर आप लोगों के होठों पर हंसी आ जाए और शायद हंसी आ भी गयी होगी, असलियत में मोदी और ओबामा की कोई लड़ाई नहीं हुई है और मोदी अभी भी अमेरिका के दौरे पर हैं, अगर आप लोगों को मेरी बात बुरी लगी हो तो माफ़ कर देना।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: