नरेश अग्रवाल पर भारी पड़ीं जया बच्चन, हुई जीत

Samajwadi Party leader Jaya Bachchan is likely to be the party's candidate for the upcoming Rajya Sabha polls, sources said on Wednesday
sp-will-give-rajya-sabha-ticket-to-jaya-bachchan-not-naresh-agrawal

नई दिल्ली, 7 मार्च: नरेश अग्रवाल ने पिछले काफी दिनों से अखबरों में सुर्खियाँ बटोर रखी हैं, वे लगातार विवादित बयान देते रहते हैं, कभी भगवान राम का मजाक उड़ाते हैं, कभी गौ-मांस खाने की वकालत करते हैं तो कभी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं, नरेश अग्रवाल ने भले ही समाजवादी पार्टी की तरफ से अख़बारों में सबसे अधिक सुर्खियाँ बटोरी हों लेकिन पार्टी पर भरोसे के मामले में जया बच्चन ने बाजी मार ली है. इस मामले में नरेश अग्रवाल की हार हुई है जबकि जया बच्चन की जीत हुई है.

सपा ने तय किया है कि नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को राज्य सभा का टिकट दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश से सपा कोटे से सिर्फ एक राज्य सभा सांसद बन सकता है, जया बच्चन और नरेश अग्रवाल दोनों का कार्यकाल ख़त्म हो रहा है, सपा ने तय किया है कि नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को टिकट दिया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें उत्तर प्रदेश में राज्य सभा की 10 सीटों के लिए 23 मार्च को मतदान होंगे. जया बच्चन का तीसरा कार्यकाल 3 अप्रैल को समाप्त होगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Politics

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: