घोटाले के आरोपी कार्ति चिदंबरम से सच नहीं उगलवा पा रही CBI, अदालत में नार्को टेस्ट की दी अर्जी

INXMedia case: CBI on Tuesday had moved 3 applications-Narco for Karti Chidambaram, production warrant for CA Bhaskaran and Indrani Mukerjea
cbi-moved-application-for-narco-test-for-karti-chidambaram-in-court

नई दिल्ली, 7 मार्च: INX मीडिया घोटाले में एक बड़ी खबर आयी है, CBI ने पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम का नार्को टेस्ट कराने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दी है लेकिन इसपर अभी कोर्ट की तरफ से जवाब नहीं आया है.

कार्ति चिदंबरम तीन दिन के लिए CBI की रिमांड में हैं लेकिन CBI उनसे सच नहीं उगलवा पा रही है, CBI का कहना है कि कार्ति चिदंबरम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सवाल पूछने पर अनाप शनाप जवाब देते हैं और कई बार अपमानजनक टिप्पड़ी करते हैं, जब CBI ने कार्ति चिदंबरम से उनके फोन का पासवर्ड पूछा तो उन्होंने कहा - गो टू हेल.

CBI ने इससे पहले भी कार्ति चिदंबरम को पांच दिन के रिमांड में लिया था, उन्होंने मुंबई में कार्ति चिदंबरम और उन्हें घूस देने वाली इन्द्राणी मुख़र्जी का आमना सामना भी कराया था, इन्द्राणी ने कार्ति के सामने ही उन्हें घूस देने की बात कबूली थी लेकिन कार्ति सच नहीं कबूल रहे हैं. इसीलिए अब CBI ने उनके लिए नार्को टेस्ट की डिमांड की है जिसपर कोर्ट को फैसला करना है. कोर्ट 9 मार्च को इसपर फैसला सुनाएगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: