Feb 2, 2018

भगवा देखकर गोली मारने वाले जिहादियों को बीजेपी नेताओं ने सूरजकुंड में भगवामय होकर दिया जवाब


yogi-adityanath-and-bjp-leader-wear-bhagwa-pagadi-in-surajkund-mela

फरीदाबाद: कासगंज में तिरंगा यात्रा निकालने वाले चन्दन गुप्ता को गोली मारने वाले जिहादियों के समर्थकों ने बहाना बनाया था कि चन्दन गुप्ता ने भगवा झंडा भी उठा रखा था जिसे देखकर गोली मारी गयी, कांग्रेस, सपा ने भी भगवा झंडा का बहाना बनाकर चन्दन गुप्ता और उसके साथियों को गुंडा बता दिया. अफजल गैंग ने भी भगवा झंडा का बहाना बनाकर गोली मारे जाने को सही ठहराने की कोशिश की, किसी ने चन्दन गुप्ता के लिए एक शब्द नहीं कहे लेकिन गोली मारने वालों के समर्थन में पूरी ताकत लगा दी.

आज बीजेपी नेताओं ने भगवामय होकर जिहादियों को जवाब दिया है, आज सूरजकुंड मेले के उद्घाटन अवसर पर सभी बड़े बीजेपी नेताओं ने अपने सर पर भगवा पगड़ी बाँधी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो हमेशा भगवा वस्त्र में ही रहते हैं, आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, बीजेपी के महामंत्री अनिल जैन, कैबिनेट मंत्री राम विलास शर्मा ने अपने सर पर पगड़ी बांधकर भगवा से नफरत करने वालों को जवाब दिया.

इसके अलावा सूरजकुंड के गेट पर भी भगवा झंडा लगा दिखा, पूरा मेला ही भगवा लग रहा था. मेले को भगवा रंग में रंगकर बीजेपी ने भगवा रंग से जलने वाली राजनीतिक पार्टियों और जिहादियों को जवाब दिया. इसके साथ ही सूरजकुंड मेले को साल में दो बार आयोजित करने की बात की गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: