बहुत चालाकी से केजरीवाल ने दलित और मुस्लिम विधायक से ही मुख्य सचिव को पिटवाया, पढ़ें क्यों

why-arvind-kejriwal-let-beaten-chief-secretary-by-dalit-muslim-mla

नई दिल्ली: अब तो यह बात साबित हो गयी है कि केजरीवाल ने मुख्य सचिव को अपने घर के अन्दर पिटवाया था क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट में पिटाई की पुष्टि हो गयी है, मुख्य सचिव के गाल, मुंह, कानों और सर पर चोट के निशान हैं, इसकी पुष्टि केजरीवाल के अंडर में आने वाले दिल्ली के अरुणा असफ अली सरकारी अस्पताल ने की है.

अब सवाल यह उठता है कि केजरीवाल ने मुख्य सचिव को दलित और मुस्लिम विधायक से ही क्यों पिटवाया, आपको बता दें कि आप विधायक प्रकाश जरवाल को दलित बताया जा रहा है जबकि अमानतुल्लाह खान मुस्लिम विधायक हैं. दोनों के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है.

जिस प्रकार की राजनीति शुरू हुई है और आप नेता जिस प्रकार से दलित और मुस्लिम को पीड़ित दिखाने की कोशिश कर रहे हैं उससे यही लगता है कि केजरीवाल ने मुख्य सचिव को जान बूझकर एक साजिश के तहत रात के 12 बजे मुख्य सचिव को अपने घर पर बुलाया और उन्हें दलित और मुस्लिम विधायक से पिटवा दिया, यह सोचकर कि मुख्य सचिव इन दोनों के नाम पर जरूर FIR लिखवाएंगे, दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा, हम दलित और मुस्लिम का विक्टिम कार्ड खेलेंगे और कहेंगे कि हमारे दलित और मुस्लिम विधायक को प्रताड़ित किया जा रहा है, आने वाले उप-चुनाव में दलित और मुस्लिम वोटबैंक एकजुट हो जाएंगे और आप को वोट देंगे, अगर ऐसा होगा तो आप के कई विधायक फिर से चुनाव जीतेंगे.

एक और फैक्ट इस बात की पुष्टि कर रहा है, केजरीवाल के घर पर कुछ अयोग्य घोषित किये गए विधायक भी आए थे, इसका मतलब है कि पिटाई के लिए फुल प्रूफ प्लान बनाया गया था और चुनाव में फायदा लेने और दलित मुस्लिम वोटबैंक को आप के पक्ष में करने के लिए ही इस पिटाई का प्लान तैयार किया था जिसे शकुशल अंजाम दिया गया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

1 comments:

  1. YEH JANTA HEI SAB JAANTI HEI. MUSLIM AUR DALIT AB 70 SAAL PAHLE WALE NAHI RAHE KI NAUTANKI NAHI SAMAJHTE. AB WOH EKJUT HONGE LEKIN KEJRIWAL KO YAH BATANE KE LIYE
    KI KYA HAME BEWKOOF SAMJHA HEI.

    ReplyDelete