Feb 9, 2018

Khilji Ek Cruel फिल्म बनाकर अलाउद्दीन की दरिंदगी दिखाएंगे उपदेश राणा, खुद करेंगे खिलजी का रोल


updesh-rana-will-make-khilji-ek-cruel-movie-to-exposed-his-cruelty

नई दिल्ली: इतिहास में अलाउद्दीन खिलजी को सबसे क्रूर सुल्तान कहा जाता है, उसनें अपनी सत्ता लालसा के लिए हिन्दुओं का ना सिर्फ कत्लेआम मचाया था बल्कि लाखों हिन्दुओं को मुस्लिम धर्म अपनाने को मजबूर कर दिया था, खिजली की हकीकत बताने के लिए राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम होगा - खिलजी एक क्रूर.

इस फिल्म का पोस्टर आज मुंबई में लांच हो गया है. उपदेश राणा का फिल्म बनाने का मुख्य उद्देश्य गद्दारों और जेहादियों को सबक सिखाना है।

उपदेश राणा की ये फिल्म किसी थियेटर में नहीं बल्कि सोशल साईट YOU TUBE पर रिलीज़ होगी, उपदेश राणा ने बताया की YOU TUBE पर जो फिल्म रिलीज़ होती हैं. उसका एक वेब सीरीज होती हैं जहाँ एक पत्र भेजना पड़ता है. उपदेश राणा ने पत्र लिखकर भेज दिया है. उपदेश राणा का कहना है. मैं तीन साल इस लाइन में रहा हूँ. 

उनका कहना है कि उनकी फिल्म को अनुमति मिल गयी है. उपदेश राणा की ये फिल्म YOU TUBE पर एक घंटा बीस मिनट की होगी, जिसमें अलाउद्दीन खिलजी की पूरी क्रूरता दिखाई जाएगी। अलाउद्दीन खिलजी का रोल खुद उदेश राणा ही निभायेंगें.

उपदेश राणा ने कहा कि मैं भंसाली की तरह करोडपति नहीं हूँ कि करोड़ों रूपये खर्च करके फिल्म बनाऊं और उसे थियेटर में रिलीज करूँ। इसलिए मैं YOU TUBE पर ही फिल्म को रिलीज़ करूँगा. 

उपदेश राणा का कहना है मेरी समस्त प्रोडक्शन टीम ने खिलजी का पूरा इतिहास खंगाला है. उसनें कब से कब तक देश को तोड़ा, कितने समय दिल्ली पर राज किया.

YouTube पर रिलीज होने वाली 1 घंटा 20 मिनट की इस मूवी में खिलजी की पत्नियां भी होंगी, खिलजी की नीचता भी होगी, वह सब दिखाया जाएगा, जो एक बड़े डायरेक्टर द्वारा नहीं दिखाया गया

उपदेश ने कहा कि जो लोग कल तक पद्मावत मूवी पर यह बोल रहे थे कि कला का कोई धर्म नहीं होता, तो उनसे भी गुजारिश करना चाहूंगा कि, एक कला मेरी भी प्रस्तुत होने जा रही है. सही में कला का कोई धर्म नहीं होता, और आप सभी एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ करेंगे, आज के मॉडिफाई युग में. इंसान को प्रोडक्ट के द्वारा कैसे पूर्ण रूप से बदल दिया जाता है. यह भी आप सभी इस मूवी में देख पाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

3 comments: