Feb 3, 2018

उपदेश राणा के खिलाफ साजिश, उनके फोन नंबर ने बड़े बड़े लोगों को दी जा रही एनकाउंटर-फिरौती की धमकी


updesh-rana-accused-conspiracy-against-him-for-extortion-his-phone

नई दिल्ली: हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा ने अपने खिलाफ बड़ी साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरे दूसरे फोन नंबर (9536717148) से बड़े बड़े लोगों को फोन करके उनसे फिरौती मांगी जा रही है और उनका एनकाउंटर कराने की धमकी दी जा रही है, कुछ लोग विदेश से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके इस काम को अंजाम दे रहे हैं और मुझे फंसाने की साजिश कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि यह फोन अधिकतर बंद रहता है क्योंकि इस पर बहुत फोन आते हैं, लेकिन इस फोन से कभी कभी बातचीत भी होती है. इस फोन से किसी को फोन नहीं किया जाता, सिर्फ इन्कोमिंग कॉल रिसीव की जाती है. यह फोन मेरे साथी सचिन शेरा के पास रहता है और वही कॉल रिसीव करता है.

उपदेश राणा ने बताया कि इस फोन से हमने किसी को फोन नहीं किया है लेकिन इसी नंबर से हिंदुस्तान के बड़े बिल्डरों, पुलिस अधिकारी और मीडिया घरानों के मालिकों को फोन किया जा रहा है, मैं इन सभी चीजों का खंडन कर रहा हूँ. मैंने किसी को फोन नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि मेरे नंबर से लोगों को धमकियाँ दी जा रही हैं और यह बोला जा रहा है कि क्या तुम उपदेश राणा को नहीं जानते, अब तुम्हारा एनकाउंटर पक्का है.

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी तब लगी जब मुझे वजीरगंज के SHO साहब का फोन आया, उन्होंने मुझे बताया कि आपके फोन से यहाँ के बड़े वकील हैं उनको धमकाया गया है, उनके एनकाउंटर के लिए बोला गया है और आपके इस नंबर से फोन आया है. दो कॉल आयी है, एक 7.26 शाम और दूसरी शाम 7.52 मिनट पर. जब मैंने SHO साहब से बात की और कहा कि यह नंबर तो मेरे ही पास है, इससे मैं कभी किसी को कॉल नहीं करता, धमकी की तो बात ही दूर है, आप जांच करवा लीजिये, इस नंबर से कॉल नहीं की गयी है.

उन्होंने कहा कि कल मैं इस नंबर की प्राथमिकी लखनऊ थाने में करवाऊंगा, कुछ लोग विदेश में बैठकर मेरे नंबर से ही धमकी दे रहे हैं और मुझे फंसाने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं सभी देशवासियों को आगाह करता हूँ कि अगर मेरे नंबर से आपको कोई धमकाता है, पैसे मांगता है, कोई आपको गलत इनफार्मेशन देता है तो उसपर विश्वास ना करें.

उन्होंने कहा कि मेरे नाम से  बहुत बड़ा धड़ल्ला चल रहा है, फेसबुक, इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर हजारों आईडी बनी पड़ी हैं, मुझे खुद नहीं पता कि मेरे नाम से क्या क्या करने की कोशिश की जा रही है, अब मेरे नंबर का भी मिसयूज किया जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

1 comment: