कांग्रेस खिलाती रही, विक्रम कोठारी खाता रहा, 5 साल में खा गया 2475 करोड़ रुपये, मोदी-राज में जेल

upa-congress-given-2475-crore-lone-to-vikram-kothari-in-5-years

नई दिल्ली: आज देश में जितने भी घोटाले निकलकर सामने आ रहे हैं वो कांग्रेस के समय के हैं, ललित मोदी ने कांग्रेस के समय में खाया, विजय माल्या ने कांग्रेस के समय में खाया, नीरव मोदी ने कांग्रेस के समय में खाना शुरू किया और 2016 तक खाता रहा, उसके बाद विक्रम कोठारी का नाम आया, जांच हुई तो पता चला कि उसनें भी कांग्रेस के समय में खाया.

विक्रम कोठारी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, उसे कांग्रेस सरकार के समय 2008 में 200 करोड़ रुपये का लोन दिया गया, उसनें लोन वापस नहीं किया, उसके बावजूद भी 2010 में उसे 520 करोड़ रुपये का लोन दे दिया गया, यह रकम भी उसनें वापस नहीं की, उसके बावजूद भी उसे 2011 में 585 करोड़ रुपये का लोन दे दिया गया, उसके बाद 2012 में 585 करोड़ रुपये का लोन दे दिया गया, उसके बाद उसे 2013 में फिर से 585 करोड़ रुपये का लोन दे दिया गया.

कांग्रेस सरकार उसे बिना लोन वापस किये ही हर बार बढाकर लोन देती रही, देखते ही देखते उसे 2475 करोड़ रुपये का लोन दे दिया गया और वह पूरा पैसा डकारकर बैठ गया, उसे मोदी सरकार में लोन नहीं मिल पाया और उसके घोटाले का पर्दाफाश भी हो गया. उसे गिरफ्तार करके अब इसकी जांच चल रही है कि लूटी हुई रकम में किसको किसको हिस्सा गया. हो सकता है कि इस घोटाले में बड़े बड़े लोगों के नाम सामने आयें.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: