एनकाउंटर के खौफ से बोले बदमाश सलीम अली और इरशाद अहमद, मेहनत करके खाएंगे, माफ़ कर दो योगीजी

Unknown Author:
up-police-may-encounter-badmash-saleem-ali-and-irshad-kairana-ask-apology

लखनऊ: यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जबसे भाजपा सरकार बनी है तब से उत्तर प्रदेश में अपराधी डरे हुए हैं. योगी आदित्यनाथ ने  सीएम पद की सपथ लेते ही एलान कर दिया था कि उत्तर प्रदेश से या तो बदमाश चले जाएँ या बदमाशी बंद कर दें.  उसके बाद बदमाशों ने योगी की बात को सीरियसली नहीं लिया तो पुलिस ने उनका एनकाउंटर शुरू कर दिया और अब तक 36 बदमाशों को टपकाया जा चुका है.

पुलिस ने जबरदस्त एनकाउंटर शुरू किया है जिसकी वजह से बदमाशों में खौफ पैदा हो गया है, अब वे या तो पुलिस के सामने खुद ही आत्मसमर्पण कर रहे हैं या सरकार से माफी मांग रहे हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कैराना के आस-पास गुरुवार को दो बदमाश हाथ में तख्तियां लेकर घूमते नजर आ रहे थे। तख्ती में लिखा था, मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा, भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा। कृपया हमें माफ कर दें. ये दोनों पेशेवर अपराधी हैं।

इन्हें डर है कि कहीं यूपी पुलिस उनका एनकाउंटर न कर दे, इसलिए वे ऐसा करके सार्वजनिक तौर पर माफी मांग रहे हैं।

इन बदमाशों का नाम सलीम अली और इरशाद अहमद है. ये दोनों अपराधी कई लूट और हत्या के मामलों में आरोपी हैं। उन्हें हाल ही में जमानत पर जेल से छोड़ा गया है। इन्हे डर है कि पुलिस इन्हे कभी भी ठोंक देगी। कैराना थाना के प्रभारी भागवत सिंह ने कहा कि दोनों के खिलाफ लूट और हत्या के 9 मामले दर्ज हैं
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: