Feb 12, 2018

RSS को लेकर तेजस्वी यादव ने किया बहुत गंदा ट्वीट तो लोग बोले, तू अनपढ़ और आठवीं फेल है


tejashwi-yadav-attack-rss-on-objectionable-tweet-get-strong-reply

पटना: लालू यादव करीब पांच वर्षों के लिए जेल जा चुके हैं इसलिए उनके बेटे गुस्से में फूले हुए हैं, इसी बात का नतीजा है कि ट्विटर पर अमर्यादित, अपमानजनक और गंदे ट्वीट कर रहे हैं. लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने आरएसएस प्रमुख, हिंदुस्तान और हिन्दुस्तानी सेना को लेकर बहुत ही गन्दा ट्वीट किया है और देश का अपमान किया है.

आपको बता दें कि कल संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि भारतीय सेना को तैयार होने में 6 महीनें का वक्त लगेगा लेकिन हमारे स्वयंसेवक पाकिस्तान से युद्ध के समय सिर्फ तीन दिनों में तैयार होकर बॉर्डर पर पहुँच जाएंगे. हमारे पास भले ही सेना के जैसा सेट-अप नहीं है लेकिन हमारे स्वयंसेवकों में भी देश के लिए लड़ने का जज्बा है.

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू के बेटे तेजस्वी ने सभी मर्यादाएं तोड़ दीं. उन्होंने कहा - मोहन भागवत में हिम्मत है तो डोक़लाम में भेज दे संघियों को। क्यों बिल में छुपे है? चीनी हमारे देश में घुसे हुए है। पाकिस्तानी प्रतिदिन हमला करते है। सेना और सैनिकों का अपमान बंद कर अपनी निक्कर गैंग को वहाँ भेजे। थूक के पकौड़े ना उतारे। 
ऐसा ट्वीट करके तेजस्वी यादव ने झूठ बोलकर सेना और देश का भी अपमान किया. उन्होंने कहा कि चीनी हमारे देश में घुस आये हैं जो झूठ है. तेजस्वी यादव को ट्विटर पर उन्हीं के जैसे जवाब मिले और उन्हें अनपढ़, आठवीं फेल कहा गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: