Feb 3, 2018

कांग्रेस की जीत की ख़ुशी में इतना नाचे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की सासें फूलने लगीं, हालत हुई खराब


sukhdev-singh-gogamedi-dance-after-congress-win-in-rajasthan

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की तीन सीटों पर जीत के बाद करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने इतना डांस किया कि उनकी साँसें फूल गयीं। डांस के बाद उनकी हालत बहुत खराब हो गयी, उनकी साँसें उखड गयीं। उनसे बोलते नहीं बन रहा था. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमारा घर था लेकिन अब हम कांग्रेस में आ गए हैं. 

आपको बता दें कि राजस्थान में हाल ही में अलवर, अजमेर की लोकसभा सीटों और मांडलगढ़ की विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव हुआ था जिसमें तीनों सीटों पर कांग्रेस की जीत हुई थी, करणी सेना ने कांग्रेस का समर्थन किया था और सभी राजपूतों से कांग्रेस को वोट करने की अपील की थी. उनकी बात लोगों ने मानी और बीजेपी को बुरी तरह से हराने के लिए कांग्रेस को वोट दिया।

राजस्थान के राजपूतों ने करणी सेना की बात मानी और कांग्रेस को वोट दिया, इसीलिए सुखदेव सिंह गोगामेडी ज्यादा ही खुश हो गए. उन्होंने पद्मावत फिल्म के नाम पर राजपूतों को बीजेपी के खिलाफ भड़काया था, इसी भावना में राजपूत बह गए और बीजेपी से अलग हो गए लेकिन अब करणी सेना ही फिल्म को अच्छा बताकर देखने की अपील भी कर रही है. जिसकी वजह से राजपूत समाज और सम्पूर्ण हिन्दू समाज करणी सेना को जयचंद बोल रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: