Feb 6, 2018

सावधान मोदी-योगी, हिन्दुओं को BJP के खिलाफ भड़काने के लिए फर्जी हिन्दू नेताओं ने शुरू किया काम


some-fake-hindu-leader-provoking-hindus-against-pm-modi-bjp

नई दिल्ली: बीजेपी वाले जितनी जल्दी हो सावधान हो जाएं क्योंकि कुछ कथित हिन्दू राष्ट्रवादी नेता पैसों के लालच में हिन्दुओं को बीजेपी सरकारों के खिलाफ भड़का रहे हैं और उन्हें बीजेपी से काट रहे हैं, इस काम के लिए इन लोगों को मोटे पैसे मिल रहे हैं. यह सब पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर हो रहा है, 2019 में मोदी को आने से रोकने के लिए बहुत बड़ा क्षणयन्त्र चल रहा है.

कथित हिन्दू नेता फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर हिन्दू युवाओं को बीजेपी सरकारों के खिलाफ भड़का रहे हैं, इनका कहना है कि बीजेपी सरकारें सेक्युलर बन गयी हैं, हिन्दू विरोधी काम कर रही हैं, आप इनके झूठ का इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि ये लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार कासगंज मामले में ठीक काम नहीं कर रही है जबकि सपा सांसद राम गोपाल यादव का कहना है कि कासगंज में मुस्लिमों के साथ अन्याय हो रहा है, उनके घरों में तोड़ फोड़ की जा रही है, पुलिस उनके घरों के दरवाजे उखाड़कर तलाशी कर रही है और उन्हें परेशान कर रही है.

अब आप खुद सोचिये, अगर योगी सरकार ढिलाई से काम करती और कासगंज मामले में कड़ाई से काम ना करती तो मुख्य अपराधी कैसे पकड़ लिए गए और उन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया. ये लोग हिन्दू युवाओं को यह कहकर भड़का रहे हैं कि योगी ने दंगा करने और बदला लेने का मौका नहीं दिया, पुलिस लगा दी, इन्हें समझना चाहिए कि जब योगी के पास पुलिस कानून की ताकत है तो दंगा क्यों करवाएंगे, जो दोषी होगा उसे कानून के अनुसार कड़ी सजा मिलेगी.

हम इन नेताओं के नाम तो नहीं बता रहे हैं लेकिन ये लोग फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर शेयर करते हैं और हिन्दुओं को बीजेपी के ही खिलाफ भड़का रहे हैं. इनकी बातों में युवा जल्दी आ जाते हैं क्योंकि युवाओं के अन्दर जोश ज्यादा होता है, और उन्हें रिजल्ट जल्दी चाहिए होता है इसलिए जोश में होश खो देते हैं. लेकिन खतरा बीजेपी के लिए है क्योंकि ये युवा अति-उत्साहित होकर कांग्रेस की तरफ जा रहे हैं, यही काम राजस्थान में हुआ है जहाँ लोग कांग्रेस के पास चले गए और बीजेपी को तीन सीटों पर हरा दिया.

दरअसल ये हिन्दू नेता पहले बीजेपी का ही समर्थन करते थे इसलिए बीजेपी इनके खिलाफ कोई एक्शन भी नहीं ले रही है, अगर इनके खिलाफ एक्शन लिया गया तो लोगों में गलत सन्देश जाएगा, अब बीजेपी के पास सिर्फ एक रास्ता है इन नेताओं की पोल खोलकर युवाओं को इनकी असलियत बताना, इनमें से कुछ पूर्व में गैंगस्टर भी रह चुके हैं लेकिन अब हिन्दुओं के ठेकेदार बनकर लोगों ने ऑनलाइन चंदा मांगते हैं और अपना धंधा चला रखे हैं. पिछले कई दिनों में कुछ लोगों पर मामले भी दर्ज हो चुके हैं लेकिन ये उन्हें फर्जी बता रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: