Feb 13, 2018

शत्रुघन सिन्हा ने दुर्वासा की तरह दिया BJP को मिटने का श्राप, रेणुका चौधरी से बोले We Love U


shatrughan-sinha-hit-bjp-and-told-we-love-you-renuka-chaudhary

नई दिल्ली: बीजेपी के शत्रु ने अब बीजेपी से खुलेआम शत्रुता शुरू कर दी है, आज उन्होंने दुर्वासा ऋषि की तरह बीजेपी को मिट जाने का श्राप दे दिया साथ ही कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी से प्यार का इजहार किया.

एक ट्वीट में शत्रुघन सिन्हा ने कहा - हंसो रेणुका हंसो, हम आपने से प्यार करते हैं, हम आपने फैन हैं और आपकी ख़ुशी की कामना करते हैं, आप परेशान मत होइये, उन्हें चिल्लाने दीजिये, चीजें जल्द सामान्य हो जाएंगी. जो महिला शसक्तीकरण का विरोध कर रहे हैं वह जल्द ही मिटटी में मिल जाएंगे. यह हमारे अंतिम हंसी होगी, नारी शक्ति लॉन्ग लिव, जय हिन्द.
आपको बता दें कि रेणुका चौधरी ने राज्य सभा में मोदी के भाषण के दौरान उनका जमकर मजाक उड़ाया था और एक समय अट्टहास लगाकर उनका अपना करने की कोशिश भी की थी, जब सभापति ने उन्हें फटकार लगाई तो मोदी ने उनसे फटकार ना लगाने की अपील करते हुए कहा कि आप रेणुका जी को कुछ मत कहिये, देशवासियों को रामायण सीरियल के बाद आज ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य मिला है. 

बीजेपी में होते हुए भी शत्रुघन सिन्हा को मोदी के अपमान पर दुःख नहीं हुआ लेकिन कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के समर्थन में उन्होंने बीजेपी को ख़त्म होने का श्राप दे दिया, शत्रु हो तो शत्रुघन सिन्हा जैसा.  
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: