Feb 1, 2018

जयचंद भी पृथ्वीराज को मरवाकर ऐसे ही खुश था लेकिन मुहम्मद गोरी ने उसको भी नहीं बख्शा, मार दिया


rajput-karni-sena-leaders-happy-bjp-lost-alwar-ajmer-mandal-garh

जयपुर: राजस्थान उप-चुनाव में बीजेपी को तीनों सीटों पर हरवाकर करणी सेना के नेता बहुत खुश हैं, उनकी ख़ुशी देखते नहीं बन रही है लेकिन इनको यह नहीं पता है कि यह वही कांग्रेस है जो हिन्दुओं को भगवा आतंकवादी बताकर जेल में डालना शुरू किया था ताकि पाकिस्तान को हिन्दू आतंकवाद का मुद्दा मिल सके.

करणी सेना की ख़ुशी देखकर लोग कह रहे हैं कि ठीक इसी प्रकार से देश से गद्दारी करके और मुहम्मद गोरी के हाथों पृथ्वीराज की हत्या करवाकर जयचंद भी खुश हो रहा था लेकिन मोहम्मद गोरी ने उसको भी नहीं छोड़ा और उसको भी मारकर उसके राज्य पर कब्जा कर लिया.

आपको बता दें कि पद्मावत फिल्म का विरोध करने वाली करणी सेना ने अपना असली रूप दिखा दिया है, राजस्थान में खुल्ला कांग्रेस को समर्थन दे दिया है, आज हुए उपचुनाव में तीनों सीटें कांग्रेस ने जीत ली हैं. इस जीत के बाद सूरजपाल अमू ने कहा कि बीजेपी सरकार में जिस तरह से हमारा अपमान किया गया है, उस अपमान का जवाब आज राजस्थान की जनता ने दे दिया है.

अमू ने कहा कि राजपूतों ने शुरू से ही भाजपा को समर्थन दे रखा था, जब से जनसंघ बना था तब से राजपूत बीजेपी के साथ थे लेकिन ये लोग लगातार हमारा अपमान करते रहे, हम अपमान बर्दास्त नहीं करेंगे, हमने अपमान का जवाब दिया है.

अमू ने यह कि हम बीजेपी से क्या मांग कर रहे थे, सिर्फ पद्मावत को बैन करने की मांग ही तो कर रहे थे, उन्होंने हमारी मांग नहीं मानी, यह फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज हुई है इसका मतलब है कि पाकिस्तान आज भी खिलजी को हीरो मानता है. वही अलाउद्दीन खिलजी जिसनें हमारा अपमान किया, हम नहीं सहेंगे साहब, जवाब मिल गया है.

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार ने अपने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया उसके बावजूद भी करणी सेना ने राजपूतों को भड़काकर कांग्रेस को वोट दिलवा दिया और तीनों सीटों पर बीजेपी का विकेट उखाड़ दिया, अलवर, अजमेर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई जबकि मंडल गढ़ विधानसभा उपचुनाव में भी बीजेपी का विकेट गिर गया, करणी सेना ने खुलेआम बीजेपी को वोट ना करने की कसम खाई थी, राजपूत भी उनकी बातों में आ गए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

1 comment:

  1. Yah log to jo paksha ke mukhya pradhan Hindu ko Atankwadi kahata hai jo paksha ke logo ne jaher me gay ke bachhuo ko kat kar mejbani ki thi unko mat vote kar rahe hai Kya vah Rajpuit hai Yah to Jaichand vale rajput hai jiske karan Padmaveti Devi jasi kahi Rajput aurato ko Johar karana pada tha Aisa hi chala to Johar ke liye sthan taiyar kar ke rakho Rajputo

    ReplyDelete