Feb 11, 2018

AAP के 20 विकेट गिराने वाले वकील प्रशांत पटेल ने अब खोली राजदीप सरदेसाई की असली पोल, पढ़ें


rajdeep-sardesai-restrict-prashant-patel-twitter-account-for-12-hour

नई दिल्ली: आप पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित करवाकर प्रशांत पटेल ने केजरीवाल की टीम के 20 विकेट गिरा दिए हैं लेकिन केजरीवाल की खुन्नस का बदला इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई ले रहे हैं और उन्होंने ट्विटर से प्रशांत पटेल के अकाउंट को बंद कराने की सिफारिश की है, ट्विटर ने भी उनकी बात मानते हुए प्रशांत पटेल के अकाउंट पर 14 घंटे के लिए पाबन्दी लगा दी.

अकाउंट पर पाबन्दी लगाए जाने पर प्रशांत पटेल ने कहा - राजदीप सरदेसाई जी, मैने आपसे कुछ वास्तविक सवाल क्या पूछे, आपने मेरी अभिव्यक्ति की आजादी का हनन करने का प्रयास शुरू कर दिया. आप लगातार ट्विटर इंडिया को टैग करके मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की सिफारिश कर रहे हैं. आप अपने लोगों की मदद से मेरे अकाउंट को रिपोर्ट कर रहे हैं. इसकी वजह से ट्विटर ने मेरे अकाउंट को 12 घंटे के लिए रेस्ट्रिक्ट कर दिया है. 

प्रशांत पटेल ने राजदीप से कहा कि आप अभिव्यक्ति की आजादी की बात करते हैं, आप दुनिया भर से सवाल पूछते हैं लेकिन मैंने आपसे कुछ सवाल पूछ लिए तो आपको बुरा लग गया, जनसत्ता ने मेरे बारे में आर्टिकल लिखा तो आपने जनसत्ता के एडिटर को मेल करके वह आर्टिकल हटवा दिया. आप किस बात के पत्रकार हैं, आप कैसी पत्रकारिता करते हैं, राजदीप जी आपका चेहरा जनता के सामने उजागर हो गया है, आपने जिस प्रकार का झूठ और वैमनस्य इस समाज में फैलाया है वो अब जनता के सामने उजागर होकर रहेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: