मोदी के जबरदस्त सिस्टम में पकड़ लिया एक और बैंक चोर, राहुल गाँधी ने लगाया मोदी पर ही आरोप

The Oriental Bank of Commerce had lodged complaint against Dwarka Das Seth International on August 16, 2017 but the CBI registered FIR on Thursday
pm-narendra-modi-system-caught-another-bank-chor-in-delhi-news

नई दिल्ली, 24 फ़रवरी: मोदी सरकार को देश में आये 4 साल भी नहीं हुए हैं लेकिन उन्होंने ऐसा पारदर्शी सिस्टम बना दिया है कि अब सभी चोर और घोटालेबाज पकडे जा रहे हैं, इस देश के कुछ लोग बैंक से लाखों करोड़ का लोन लेकर उसे डकार बैठे थे लेकिन उन्हें पकड़ने का कोई सिस्टम नहीं था लेकिन अब ऐसा नहीं है, मोदी ने इतना पारदर्शी सिस्टम बना दिया है कि अब बैंक से लोन लेकर डकारने वाले पकडे जा रहे हैं.

मोदी के आने के बाद ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी की चोरी पकड़ी गयी है और तीनों लुटेरों का भारत में सारा माल जब्त कर लिया है, इसके अलावा कल 2475 करोड़ लूटने वाले विक्रम कोठारी को CBI ने अरेस्ट किया.

आज भी एक घोटालेबाज के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है. दिल्ली के ज्वेलर द्वारका दास ने 390 करोड़ रुपये का बैंक फ्रॉड किया था, इनके खिलाफ अगस्त 2017 में शिकायत दर्ज की गयी थी, जांच होने के बाद कल उनके खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली गयी. उन्होंने अपनी ज्वेलरी शोरूम के लिए लोन लिया था लेकिन पूरा पैसा डकार लिया.

यह फ्रॉड ओरिएंटल बैंक ऑफ़ कॉमर्स के किया गया, द्वारका दास और उनके बच्चों का पिछले 10 महीनें से पता नहीं चला है.

मोदी सरकार के सिस्टम ने भले ही इस चोर और घोटालेबाज का पर्दाफाश किया है लेकिन राहुल गाँधी इस घोटाले का भी मोदी पर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी की जन धन लूट योजना के एक और घोटाला हो गया. नीरव मोदी की तरह ही दिल्ली के एक ज्वेलर ने 390 करोड़ रुपये डकार लिए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: