Feb 9, 2018

करणी सेना से उठ गया लोगों का भरोसा, बोले, रहने दो भाई, कांग्रेस के साथ मिलकर मस्जिद बना दी तो


people-have-no-trust-on-karni-sena-chief-gogamedi-on-ram-mandir

नई दिल्ली: पद्मावत फिल्म के खिलाफ विरोध के बाद जिस तरह से करणी सेना ने कांग्रेस का दामन थामकर बीजेपी का विरोध किया और राजपूत समुदाय को बीजेपी के खिलाफ भड़काकर उनके ही कुछ नेताओं ने पद्मावत फिल्म की तारीफ की, अब लोगों का करणी सेना पर से भरोसा उठ गया है. करणी सेना अब कांग्रेस की ही बी टीम बन गयी है, लोग जानते हैं कि कांग्रेस किसी भी कीमत पर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने देना चाहती क्योंकि इसका बीजेपी को राजनीतिक लाभ मिलेगा.

कल करणी सेना के चीफ गोगामेडी ने अयोध्या में मंदिर दर्शन के बाद कहा कि तीन महीनें बाद हम लोग राम मंदिर बनाएँगे, हमारी करणी सेना खुद ही राम मंदिर बनाने के लिए कूच करेगी.

सुखदेव सिंह की बात सुनकर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया, किसी ने उनकी बात का भरोसा नहीं किया क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा ही राम मंदिर और राम को काल्पनिक माना है, उनकी ही वजह से अयोध्या में राम मंदिर नहीं बन पाया, कांग्रेस के ही नेता कपिल सिब्बल बाबरी मस्जिद के पैरोकार हैं, इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर लोगों ने करणी सेना चीफ की बातों पर कोई भरोसा नहीं किया.

कई लोगों ने उन्हें कांग्रेस का चमचा बताया, एक ने कहा कि रहने दो भाई, बाद में पता चले कि कांग्रेस के साथ मिलकर राम मंदिर की जगह मस्जिद बनवा दी.

एक ने कहा कि अब तुमने फिर से ड्रामा शुरू कर दिया है, तुम्हें पता है कि ये बयान देने के बाद कुछ हिन्दू तुम्हारा समर्थन करेंगे और कुछ परसेंट लोगों को तुम फिर से मोदी के खिलाफ भड़काकर कांग्रेस को फायदा पहुँचाओगे जैसा तुमने राजस्थान चुनावों में किया है और करने जा रहे हो. देखिये कुछ कमेन्ट.



नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: