अब खुल रहे कांग्रेस सरकार के कारनामे, पहले विजय माल्या से लुटवाया, फिर नीरव मोदी से लुटवाया

Nirav Modi did PNB Scam of Rs 12000 Crore in Congress Sarkar from 2011 onwards. Exposed in Modi Sarkar
nirav-modi-scam-rs-12000-crore-in-congress-upa-sarkar-2011-exposed

नई दिल्ली: अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार जाने के बाद 10 साल के राज में कांग्रेस पार्टी ने देश के सरकारी खजाने और बैंकों को खूब लुटवाया. पहले विजय माल्या को बैंकों से लोन दिलवाकर 9000 करोड़ रुपये लुटवाये और उसको राज्य सभा सांसद भी बना दिया, उसके बाद 2011 में नीरव मोदी ने PNB बैंक के कर्मचारियों से मिलकर देश को लूटना शुरू कर दिया और कुछ वर्षों में 12000 करोड़ रुपये लूट लिया लेकिन उस घोटाले का खुलासा मोदी सरकार में हुआ है.

कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद पूनावाला ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि PNB घोटाले की शुरुआत 2011 में शुरू हुई थी, राहुल गाँधी भी कई बार नीरव मोदी के कार्यक्रमों में देखे गए हैं. 2013 में दिल्ली में इम्पीनियल होटल के कार्यक्रम में भी राहुल गाँधी शिरकत कर चुके हैं, नीरव मोदी के पोलिटिकल लिंक की जांच होनी चाहिए.
शहजाद पूनावाला ने यह भी बताया कि हमारे बैंकिंग सिस्टम में सबसे बड़े घोटाले हुए हैं, आज नीरव मोदी का नाम सामने आया है जिसनें 2011 से बैंकों को लूटना शुरू किया था, इसी प्रकार से विजय माल्या ने लूटा था, हमें इसकी जांच करनी चाहिए कि इनको कौन से लोगों ने लूटने में साथ दिया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: