राहुल गाँधी ने किया साबित, कभी माल्या ने लूटा, कभी नीरव मोदी ने लूटा, कांग्रेस ने लूटने दिया

nirav-modi-pnb-scam-in-congress-sarkar-2011-exposed-in-modi-sarkar

नई दिल्ली: मोदी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बने थे, 2014 में बीजेपी की सरकार बनी थी लेकिन राहुल गाँधी और कांग्रेसी विजय माल्या और नीरव मोदी के घोटाले का आरोप प्रधानमंत्री मोदी पर लगा रहे हैं, जबकि दोनों घोटाले कांग्रेस सरकार में हुए थे.

दोनों घोटालों का आरोप मोदी सरकार पर लगाकर राहुल गाँधी यह भी साबित कर रहे हैं कांग्रेस के 10 साल के शासन में जितने भी घोटाले हुए, जितनी भी लूट हुई, सबकी जिम्मेदार कांग्रेस है, कांग्रेस की ही मदद से विजय माल्या ने 2004-2012 तक 9000 करोड़ रुपये लूट लिए और कांग्रेस की ही मदद से नीरव मोदी ने देश के 12000 करोड़ रुपये लूट लिए लेकिन दोनों घोटालों की जांच मोदी सरकार के समय में हुई और लुटेरों को देश छोड़कर भागना पड़ा.

विजय माल्या को कांग्रेस सरकार ने 9000 करोड़ रुपये का लोन दिया और वह पैसे खाकर भाग गया, उसके बाद 2011 में कांग्रेस सरकार ने नीरव मोदी को लोन देना शुरू किया और 2014 तक 12000 करोड़ रुपये लूट गया.

आज नीरव मोदी के 12000 करोड़ रुपये के PNB घोटाले ने पूरे देश में हलचल मचा रखी है, कांग्रेस ने इसका आरोप नरेन्द्र मोदी पर लगाया है जबकि उसनें 2011 में कांग्रेस यूपीए सरकार में लूटना शुरू किया था. राहुल गाँधी ने ट्वीट किया है जिसमें नरेन्द्र मोदी सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया है. जबकि लूट कांग्रेस सरकार में हुई और पकड़ा मोदी सरकार ने.
इसके अलावा कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी इसे मोदी घोटाला और मोदी फ्रॉड बता रही हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: