Feb 13, 2018

जारी हुआ फरमान, वैलेंटाइन-डे पर लखनऊ विश्वविद्यालय में लगेगा ताला, कोई अन्दर घुसा तो खैर नहीं


lucknow-university-will-be-closed-on-valentine-day-students-not-allowed

उत्तर प्रदेश: लखनऊ विश्वविद्यालय ने VALENTINE DAY को लेकर फरमान जारी कर दिया है. विश्वविद्यालय के चीफ प्राक्टर विनोद सिंह ने एक पत्र जारी करते हुए लिखा है कि पिछले कुछ वर्षों से ऐसा देखा गया है कि पाश्चात्य संस्कृति से प्रभावित होकर कुछ युवक 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के रूप में मनाते हैं। इस परिपेक्ष्य में विश्वविद्यालय के परिसर में अध्ययनरत सभी छात्र-छात्राओं को सूचित किया जाता है कि 14 फरवरी 2018 को विश्वविद्यालय में महाशिवरात्रि का अवकाश है और इस बार शिवरात्रि का त्यौहार दो दिन मनाया जायेगा 

साथ-साथ चीफ प्राक्टर विनोद सिंह ने कहा अगर स्टूडेंट्स वेलेंटाइन डे के दिन विश्वविद्यालय परिसर में घूमते मिले तो उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

विनोद सिंह ने जो पत्र जारी किया है उसमें  लिखा है कि 14 फरवरी को विश्वविद्यालय पूरी तरह से बंद रहेगा। न तो इस दिन कोई अतिरिक्त कक्षाएं चलेंगी न ही कोई प्रयोगात्मक परिक्षाएं होंगी। परिसर में इस दिन न ही किसी भी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसलिए सभी छात्र-छात्राओं को निर्देशत किया जाता है कि वे विश्वविद्यालय परिसर कदापि न आएं। और  विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के मां-बाप से भी गुजारिश की गई है कि वे अपने बच्चों को विश्वविद्यालय परिसर में न भेजें। 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: