Feb 3, 2018

राजपूतों को BJP के खिलाफ भड़काकर, 3 सीटों पर हराकर बोली करणी सेना, पद्मावत बहुत अच्छी फिल्म है


karni-sena-u-turn-on-padmaavat-film-its-very-nice-film-for-rajputs

नई दिल्ली: कुछ समझदार लोग पहले ही कह रहे थे कि करणी सेना का विरोध विल्कुल फर्जी है, या तो ये भंसाली के हाथों बिके हुए हैं या कांग्रेस के हाथों बिके हुआ हैं क्योंकि ये पद्मावत फिल्म का विरोध कम कर रहे थे और बीजेपी और मोदी का विरोध अधिक कर रहे थे, जबकि बीजेपी ने इनकी बात मानकर सर्वप्रथम चार राज्यों में फिल्म को बैन किया था और फिल्म रिलीज होने के बाद भी तीन राज्यों में नहीं चलने दी.

जैसा कि लग रहा था कि यह विरोध सिर्फ कांग्रेस को फायदा पहुंचाने के लिए किया जा रहा था क्योंकि राजस्थान में तीन सीटों पर उपचुनाव होना था. तीनों सीटों के परिणाम आ चुके हैं, राजपूतों ने करणी सेना के बहकावे में आकर बीजेपी को वोट नहीं दिया और उसकी हार हो गयी.

अब यह बात पूरी तरह से सही पायी गयी है क्योंकि पद्मावत फिल्म का विरोध करने वाली करणी सेना ने ही इस फिल्म को बहुत अच्छी फिल्म बताकर पूरे देश में रिलीज करने की अपील की है.

करणी सेना ने अपने सभी समर्थकों से आन्दोलन ख़त्म करने की अपील की है और एक लेटर जारी किया है जिसमें लिखा है - हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के निर्देशानुसार हमने आज दिनांक 2 फ़रवरी को मुंबई में फिल्म पद्मावत देखी.

हम यह बताते हुए बहुत गर्व अनुभव कर रहे हैं कि फिल्म पद्मावत में राजपूतों की वीरता और त्याग का बहुत ही सुन्दर चित्रण किया गया है, यह फिल्म महारानी पद्मावती की महानता को समर्पित है.

इस फिल्म में महारानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच में कोई भी दृश्य नहीं है, इस फिल्म में ऐसा कोई भी दृश्य नहीं है जो राजपूतों की भावनाओं को नुकसान पहुंचाए.

हम इस फिल्म से पूर्णतः संतुष्ट हैं इसलिए हम हमारा आन्दोलन विरोध बिना शर्त के वापस लेते हैं, साथ ही आपको आश्वासन देते हैं कि हम इस फिल्म को राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात एवं भारत के सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने में आपका एवं फिल्म वितरकों का पूर्णतः सहयोग करेंगे.

rajput-karni-sena-letter-on-padmaavat
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: