करणी सेना के चीफ गोगामेड़ी का ऐलान, तीन महीनें बाद हम खुद बनाने जाएंगे अयोध्या में राम मंदिर

Rajput Karni Sena Chief Sukhdev Singh Gogamedi announced to make Ram Mandir after three months if Supeme Court will not allow
Unknown Author:
karni-sena-chief-sukhdev-singh-gogamedi-ram-mandir-after-3-months

नई दिल्ली: पद्मावत फिल्म का विरोध करके सुर्ख़ियों में आये करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने ऐलान किया है कि अगर तीन महीने के अन्दर सुप्रीम कोर्ट के आदेश द्वारा या सरकार खुद से राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं करेगी, तो करणी सेना खुद अयोध्या के लिए कूच करेगी और राम मंदिर के निर्माण में लग जाएगी.

आपको बता दें कि करणी सेना के चीफ गोगामेडी बुधवार को हनुमान गढ़ी का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचें थे, उन्होंने दर्शन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता में यह बयान दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8 फ़रवरी को इस मामले में सुनवाई शुरू होनी थी. लोगों को उम्मीद थी कि लगातार सुनवाई चलेगी और मामले में फैसला आएगा लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने लोगों को झटका देते हुए केस की तारीख फिर से बढ़ा दी.

अब इस मामले की सुवनाई 14 मार्च को किये जाने का फैसला हुआ है, लेकिन हो सकता है कि फिर से तारीख ही मिले. क्योंकि यह मामला 1990 से चल रहा है लेकिन कोर्ट सिर्फ तारीख पर तारीख दे रहा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: