कपिल मिश्रा ने AAP MLA नरेश बाल्यान की कर दी जमकर धुलाई, तुम मवालियों का तिहाड़ में होगा इलाज

kapil-mishra-slam-aap-mla-naresh-balyan-treatment-in-tihar-jail

नई दिल्ली: आप के विधायक नरेश बाल्यान ने आज गुंडों वाला बयान देते हुए कहा कि मुख्य सचिव के साथ जो कुछ भी हुआ है वह पूरी तरह से सही है, ऐसे अफसरों के साथ यही होना चाहिए, इनकी पिटाई होनी चाहिए और ठोंक देना चाहिए.

नरेश बाल्यान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल मिश्रा भड़क गए, उन्होंने कहा कि यह बयान नरेश बाल्यान ने खुद नहीं बल्कि केजरीवाल के कहने पर दिया था. यह लोग सुसाइड की तरफ बढ़ रहे हैं, अपनी सरकार खुद ही गिराना चाहते हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि यह लड़ाई झूठा विज्ञापन छपवाने के लिए हो रही थी इसीलिए मुख्य सचिव को घर पर बुलाकर मारा गया. दूसरी बात यह है कि अब सरकार चल नहीं रही है तो सरकार शहीद होना चाहती है. ये अपनी सरकार को गिरवाना चाहते हैं इसलिए ऐसा माहौल बना रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने नरेश बाल्यान को कहा कि आप रामपुर के लक्ष्मण हैं क्या, कोई मवाली हैं, जेबतरा हैं, क्या हैं,  जो अधिकारियों के लिए मारने पीटने का बयान दे रहे हैं, क्या आप जेबकतरे हैं, मवाली हैं, छिछोरे हैं, ऐसे बयान सड़कों पर दिए जाते हैं, ऐसे मवाली लोग 2 मिनट में तिहाड़ में जाकर ठीक हो जाते हैं. तुमने जिस प्रकार का बयान दिया है, ऐसे बयान देने वालों का इलाज तिहाड़ में होता है. विधायक लोग ऐसा बयान नहीं देते.

कपिल मिश्रा ने नरेश बाल्यान की इस प्रकार की धुनाई कर दी कि वह फोन काटकर भाग खड़े हुए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Politics

Post A Comment:

0 comments: