Feb 4, 2018

कपिल मिश्रा ने तुषार को न्याय दिलाने के लिए निकाला विशाल कैंडल मार्च, केजरीवाल नहीं आये घर


kapil-mishra-candle-march-in-karawal-nagar-delhi-over-tushar-murder

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व जल मंत्री और करावल नगर के विधायक कपिल मिश्रा ने आज एक प्राइवेट स्कूल में मारे गए 9वीं कक्षा के छात्र तुषार को न्याय दिलान के लिए अपनी विधानसभा करावल नगर में विशाल कैंडल मार्च निकाला.

आपको बता दें कि तुषार को उसके ही स्कूल के चार छात्रों ने विवाद के चलते चाकू ने मार डाला था, उसकी हत्या हुए पांच दिन हो चुके हैं लेकिन उसके परिवार से मिलने के लिए ना तो केजरीवाल आये और ना ही दिल्ली सरकार का कोई अधिकारी आया.

कपिल मिश्रा तुषार को न्याय दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा रखे हैं लेकिन अभी तक केजरीवाल ने तुषार की हत्या को नजरअंदाज किया है, आज उनकी करावल नगर में ही एक रैली थी, वह रैली को संबोधित करने भी आये लेकिन उन्हें तुषार की याद नहीं आयी.

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दूसरे राज्यों में जा जा कर मुआवजा बांटते हैं लेकिन तुषार के परिवार को उन्होंने कोई मुआवजा नहीं दिया. इसीलिए करावल नगर की जनता सड़क पर आयी है और सरकार से मांग करती है कि तुषार को न्याय मिले और उनके परिवार को उचित मुआवजा मिले क्योंकि वह इस परिवार का इकलौता बेटा था. उन्होंने कहा कि अगर इस जन सैलाब को देखकर भी केजरीवाल की ऑंखें नहीं खुलीं तो तुषार को न्याय नहीं मिल पाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: