Feb 11, 2018

उपदेश राणा की सुरक्षा के लिए फिक्रमंद हुई सरकार और इंटेलिजेंस एजेंसियां, मांगी डिटेल


intelligence-department-officer-call-updesh-rana-ask-full-details

नई दिल्ली: हिन्दू नेता उपदेश राणा काफी दिनों से जिहादियों से लोहा ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और वीडियो डालकर हिन्दुओं को जागृत करते रहते हैं और इस मुहिम में कट्टरपंथी और आतंकवादी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी देते रहते हैं. उपदेश राणा पूरे देश में घूम घूम कर प्रोग्राम करते रहते हैं इसलिए उनकी सुरक्षा भी जरूरी हो गयी है.

अब भारत सरकार के इंटेलिजेंस विभाग का उनकी सुरक्षा पर ध्यान गया है. आज उन्हें इंटेलिजेंस के एक बड़े अफसर ने फोन किया और उनकी सम्पूर्ण जानकारी मांगी. उनसे यह भी कहा गया कि भविष्य में कहीं भी प्रोग्राम करने जाएं तो इंटेलिजेंस को बताकर जाएं ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके.

उपदेश राणा ने यह जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि सरकार का उनकी सुरक्षा पर ध्यान गया है, आज जरूरत बन गयी है कि देश के सभी हिन्दू नेताओं की सुरक्षा की जाए, हम लोग हिंदुत्व के लिए काम करते हैं इसलिए हमारी जान को खतरा बना रहता है, लोग हमें गाड़ियाँ उड़ाने की धमकी देते हैं, हमें विदेश से भी फोन किये जाते हैं. हमें रोजाना धमकियाँ मिलती रहती हैं.

उपदेश राणा ने इंटेलिजेंस अफसर द्वारा फोन किये जाने पर एक तरफ ख़ुशी जताई तो दूसरी तरह आशंका भी जतायी कि कहीं उनके खिलाफ इंटेलिजेंस को कोई इनपुट तो नहीं मिला है. अगर ऐसा है तो उनको सूचना दी जाए ताकि अपने स्तर पर खुद को मजबूत कर सकें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: