हार्दिक पटेल ने कर दिया राहुल गाँधी की नस पर वार, सुनकर बहुत दुखी होंगे राहुल और उनके ख़ास

Unknown Author:
hardik-patel-told-rahul-gandhi-is-not-my-leader-i-like-priyanka-gandhi

नई दिल्ली: दो तीन वर्ष पहले राहुल गाँधी को पप्पू बोलकर उनका मजाक उड़ाया जाता था लेकिन पिछले एक दो महीनों से राहुल गाँधी ने अपनी छवि सुधारी है. अब राहुल गाँधी को कोई भी पप्पू नहीं बोल सकता क्योंकि उन्होंने खुद को एक बड़ा नेता साबित किया है.

राहुल गाँधी की छवि कितनी भी सुधर जाए लेकिन कुछ लोग प्रियंका गाँधी को उनसे अच्छी नेता बताकर उनकी नश पर वार कर देते हैं, राहुल गाँधी को यह बात अच्छी नहीं लगती होगी लेकिन मन मार कर उन्हें यह वार झेलना पड़ता है, अब गुजरात में उनके साथी हार्दिक पटेल ने उनकी नच पर वार किया है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना नेता नहीं मानते हैं. इसके साथी ही उन्होंने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने की वकालत की है. हार्दिक पटेल ने यह भी एलान किया है कि योग्यता के मुताबिक 25 वर्ष के होने के बावजूद आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

आपको बता दें मुंबई में आयोजित न्यूज़ 18 इण्डिया के शो चौपाल कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने कहा, मैं राहुल गांधी को व्यक्तिगत तौर पर पसंद करता हूं लेकिन मैं उन्हें नेता नहीं मानता क्योंकि वह मेरे नेता नहीं हैं. 

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में प्रवेश पर हार्दिक ने कहा कि गांधी परिवार के पास राजनीति का अच्छा अनुभव है, ऐसे में अगर प्रियंका राजनीति में आती हैं तो जनता को उस राजनीतिक अनुभव का फायदा होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अच्छे लोग राजनीति में नहीं आएंगे तो फिर राजनीति में खराब लोग ही मनमर्जी से काम करते रहेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: