Feb 7, 2018

भंसाली के लिए खुशखबरी, राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीशों को भी आयी पसंद पद्मावत, होगी रिलीज


good-news-for-sanjay-leela-bhansali-padmaavat-will-realease-in-rajasthan

जयपुर: संजय लीला भंसाली के लिए राजस्थान से भी खुशखबरी आ गयी है. राजस्थान हाई कोर्ट के जजों को भी पद्मावत फिल्म पसंद आ गयी है, कल राजस्थान हाई कोर्ट के जजों के लिए पद्मावत फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गयी थी. कई जजों ने फिल्म को देखा.

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने पद्मावत फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली पर FIR दर्ज की थी, इस केस की सुनवाई से पहले भंसाली ने जजों को फिल्म देखने की सलाह दी, जजों ने फिल्म देखी तो भंसाली और फिल्म के कलाकारों पर दर्ज FIR को खारिज कर दिया और उन्हें बाइज्जत बरी किया. इसके साथ ही राजस्थान में फिल्म की रिलीज का रास्ता भी साफ़ हो गया.

मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस मेहता ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देखने के बाद फिल्म की खूब तारीफ की, जस्टिस मेहता ने रानी पद्मावती के चरित्र का जिक्र करते हुए कहा कि वह शिष्टता और साहस की महान चरित्र थीं और फिल्म ने देश के गौरवशाली अतीत को दिखाया है जिसके लिए पूरे देश को गर्व महसूस होना चाहिए।

आपको बता दें की फिल्म पद्मावत को लेकर संजय लीला भंसाली, दीपिका, और रणवीर के खिलाफ आरोप लगाया था कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. और राजपूत समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। और FIR दर्ज कराया था. 

जिसको देखते हुए हुए राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस मेहता ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा की पद्मावत फिल्म में किसी एतिहासिक तथ्य से छेड़छआड नहीं की गयी है. और फिल्म पद्मावत के कलाकारों पर लगाये गए आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की राजस्थान सरकार पूरे राज्य में इस फिल्म की रिलीज के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करे। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही पद्मावत को रिलीज करने का ऑर्डर दिया था. लेकिन करणी सेना के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फिल्म पर बैन लगा दिया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: