केजरीवाल ने मुख्य सचिव को इतना मरवाया, चश्मा भी टूट गया, दिल्ली में अराजकता और गुंडाराज

delhi-cm-kejriwal-let-beat-chief-secretary-his-spectacle-broken

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री बहुत ही खतरनाक मुख्यमंत्री हैं, अगर कोई अधिकारी उनकी बात नहीं मानता तो वह उसे रात में 12 बजे अपने घर बुलाते हैं और अपने सभी विधायकों को बुलाकर अधिकारी को पिटवाते हैं, यही नहीं, केजरीवाल उसे गन्दी गन्दी गालियाँ देते हैं.

कल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को रात में 12 बजे अपने घर पर बुलाया, वहां पर केजरीवाल ने विज्ञापन ना पास करने के लिए पहले उन्हें गन्दी गन्दी गालियाँ दी, उसके बाद आप विधायकों ने उनके सर पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए, इस पिटाई में उनका चश्मा भी टूट गया.

अब इस मामले ने टूट पकड़ लिया है, दिल्ली में प्रशासनिक क्राइसिस हो चुकी है क्योंकि सभी IAS केजरीवाल के खिलाफ हो चुके हैं, उन्होंने आप विधायकों पर कार्यवाही ना होने तक काम छोड़ने की धमकी दी है.

आज IAS एसोसिएशन ने इस घटना का विरोध करते हुए काम काज रोकने की धमकी दी है, आज वे लोग गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिले और आप विधायकों पर कार्यवाही की मांग की.

इस मामले से यह बात साबित हो गया है कि दिल्ली अराजकता और गुंडागर्दी की तरह बढ़ रही है. अब अगर कोई अधिकारी केजरीवाल की बात नहीं मानेगा तो उसे अपने घर पर रात को 12 बजे बुलाकर उसे अपने विधायकों से पितावाएंगे, जैसा उन्होंने मुख्य सचिव को पिटवाया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: