हमारे हाथों में बैटिंग नहीं देख पा रही कांग्रेस, चाहती है हमेशा वही बैटिंग करती रहे: पीएम मोदी

congress-party-want-always-batting-they-cant-see-me-as-pm-india

नई दिल्ली: कल राज्य सभा में भाषण देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। कांग्रेस पार्टी ने इससे पहले लोकसभा में मोदी के भाषण के वक्त खूब हंगामा किया था. करीब सवा घंटे के भाषण में कांग्रेस ने उनके खिलाफ लगातार नारेबाजी की.

मोदी जब से प्रधानमंत्री बनें हैं कांग्रेस पार्टी सिर्फ उनका विरोध कर रही है, एक दिन भी उन्हें सुकून के साथ काम नहीं करने दिया। 

कल मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमारे हाथों में बैटिंग नहीं देख पा रही है, ये चाहती है कि हमेशा बैटिंग सिर्फ उनके ही हाथों में रहे.

मोदी ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि जब बचपन में हमारे यहाँ क्रिकेट होता था और हम देखने जाते थे तो देखते ही देखते लड़ाई शुरू हो जाती थी, उन्होंने अपना नियम बना रखा था कि जैसे ही कोई बैटिंग करके आउट होता तो वह वहां से चलता बनता था, इसलिए लड़ाई शुरू हो जाती थी. हर कोई सिर्फ अपने हाथों में बैटिंग देखना चाहता था.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी चाहती है कि हमेशा बैटिंग उसके ही हाथों में रहे, जब बैटिंग किसी और के हाथों में आ गयी है तो ये देख नहीं पा रहे हैं. ये लोग मुझे प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देख पा रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: