Feb 9, 2018

योगी बोले, बदमाशों को नहीं बख्शेंगे, जो बन्दूक की भाषा समझते हैं, उन्हें बन्दूक से ही ठोंकेंगे


cm-yogi-adityanath-warn-badmash-encounter-mission-will-not-stop

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मानवाधिकार संगठनों और विरोधी पार्टियों के मंसूबों को फेल करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर नहीं रुकेगा. उन्होंने कहा कि जो बदमाश बन्दूक की भाषा समझते हैं, उन्हें बन्दूक से ही जवाब दिया जाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में मानवाधिकार संगठन एमनेस्टी ने यूपी पुलिस के एनकाउंटर अभियान पर निशाना साधते हुए कहा था कि पुलिस अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रही है, 900 से अधिक लोगों का एनकाउंटर कर दिया गया है. बाद में पुलिस ने उनके आंकड़े को गलत बताते हुए सिर्फ 36 लोगों का एनकाउंटर किया है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार बनी है तब से बदमाशों का एनकाउंटर शुरू हो चुका है, अब तक करीब 36 बदमाशों का एनकाउंटर हो चुका है जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए हैं और जेल की सजा काट रहे हैं. योगी सरकार ने सरकार में आने के बाद ही बदमाशों को चेतावनी दे दी थी कि या तो बदमाशी छोड़ दो या यूपी छोड़कर चले जाओ. जिस बदमाश ने योगी की बात नहीं मानी उसका या तो एनकाउंटर हो गया या जेल भेज दिया गया है.

योगी सरकार के एनकाउंटर अभियान से विपक्षी समाजवादी पार्टी परेशान है, कल उन्होंने जबरदस्त विरोध किया और विधानसभा को चलने नहीं दिया, उन्होंने अपने साथ तख्तियां ले रखी थीं जिसमें लिखा था - लाठी-गोली की ये सरकार नहीं चलेगी, नहीं चलेगी.

सपाइयों के इस प्रकार से प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज दिखे, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के सदस्यों के व्यवहार अलोकतांत्रिक है, ऐसा लगता है कि इन लोगों ने सत्र को ना चलने देने का प्लान बना रखा है, यह जाहिर करता हिया ये राज्य में अराजकता फैलाना चाहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: