Feb 5, 2018

CBI ने पकड़ा सत्येन्द्र जैन का काला कारनामा तो कपिल मिश्रा बोले, जय बजरंग बली, आपने मेरी सुन ली


cbi-found-property-documents-of-satyendra-jain-in-ddc-raid-kapil-mishra-happy

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और दिल्ली सरकार में स्वास्थय एवं PWD मंत्री सत्येन्द्र जैन बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं, आज CBI ने एक घूसखोरी मामले की छानबीन के लिए दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉ ऋषि राज के दफ्तर में छापेमारी की तो चौंकाने वाले दस्तावेज मिले.

इस छापेमारी में उनके लॉकर से 41 चेक बुक, सत्येन्द्र जैन और उनकी पत्नी के नाम से तीन प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट, IDBI बैंक में जमा की गयी 2 करोड़ रुपये की स्लिप, डेढ़ किलो सोना और 24 लाख रुपये कैश मिले. उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

सत्येन्द्र जैन को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए ये सबूत काफी हैं, कपिल मिश्रा के मन की मुराद पूरी हो गयी है, वह एक साल से सत्येन्द्र जैन को भ्रष्टाचारी और घोटाले बाज बता रहे हैं, उन्होंने सत्येन्द्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये का घूस देते अपनी आँखों से देखा था लेकिन उस वक्त उनकी बातों पर कई लोगों ने यकीन नहीं किया लेकिन अब उनकी बात सच साबित होती दिख रही है.

कपिल मिश्रा की बात सच हुई इसलिए उन्होंने बोला जय बजरंग बली, 7 मई को राजघाट पर मैंने कहा था सत्येन्द्र जैन भ्रष्टाचारी है, आज एक एक बात सच साबित हो रही है.
kapil-mishra-happy-satyendra-jain-caught-by-cbi
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

2 comments:

  1. बिल्कुल मिश्रा जी, ऊपर वाले के घर देर है अंधेर नही

    ReplyDelete
  2. बिल्कुल मिश्रा जी, ऊपर वाले के घर देर है अंधेर नही

    ReplyDelete