Feb 5, 2018

BJP सरकारों की वजह से हुआ भंसाली को 50 करोड़ का घाटा, फिर भी करणी सेना ने मिलाया कांग्रेस से हाथ


bjp-ban-padmaavat-3-state-bhansali-lost-50-crore-karni-sena-join-congress

नई दिल्ली: करणी सेना को अब पूरी दुनिया जयचंद कह रही है, इनके नेताओं ने पहले पद्मावत का बिना फिल्म देखे विरोध शुरू किया, बीजेपी ने राजपूतों की भावनाएं समझकर पद्मावत फिल्म को चार राज्यों में बैन किया, जब फिल्म रिलीज हो गयी तो करणी सेना के नेताओं ने फिल्म देखकर उसे हरी झंडी भी दे दी हालाँकि बाद में हरी झंडी देने वालों पर कार्यवाही की गयी.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश को दरनिकार करते हुए बीजेपी ने फिल्म को तीन राज्यों में बैन किया जिसकी वजह से भंसाली को 50 करोड़ रुपये का घाटा पहले ही हप्ते में हो गया. अब आप सोचिये, बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए पद्मावत को तीन राज्यों में बैन करके भंसाली को पहले हप्ते में ही 50 करोड़ रुपये से अधिक का घाटा कराया, उसके बाद भी करणी सेना कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गयी और बीजेपी को राजस्थान की सीट सीटों पर हरा दिया. इसीलिए करणी सेना को लोग जयचंद बोल रहे हैं, जिन्होंने फिल्म के विरोध में इनका साथ दिया, तीन राज्यों में बैन किया, 50 करोड़ का घाटा कराया, उसे ही धोखा देकर करणी सेना कांग्रेस से जा मिली और बीजेपी को तीन सीटों पर हुए उप-चुनाव में हरा दिया.

करणी सेना ने आज 200 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है हालाँकि अब कमाई का ग्राफ गिरने लगा है. शुक्रवार को यह फिल्म सिर्फ 10 करोड़ कमा पायी जबकि शनिवार को 16 करोड़ कमा पायी, रविवार को भी 20 करोड़ के अन्दर ही कलेक्शन रहा.
बीजेपी की वजह से 50 करोड़ का घाटा

ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श का मानना है कि अगर यह फिल्म पूरे देश में रिलीज होती और कुछ राज्यों में बैन ना होती तो पहले हप्ते में ही 200 करोड़ रुपये की कमाई करती. फिल्म को कम से कम 50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: