अंकित सक्सेना के लिए इन्साफ मांगने वालों में जुड़ा ओवैसी का नाम, कातिलों को लगाई जमकर फटकार

Asaduddin Owaisi stand with Ankit Sexena. He slams those murdered him in Delhi Raghubir Nagar
Unknown Author:
asaduddin-owaisi-stand-with-ankit-saxena-who-murdered-in-delhi

नई दिल्ली: कुछ ही दिन पहले दिल्ली के रघुवीर नगर में मुस्लिम लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते 23 साल के युवक अंकित सक्सेना की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के बाद पूरा देश हैरान है, सलीमा ने खुद अपने पिता, चाचा और मामा के खिलाफ गवाही दी और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुँचाया.

अंकित सक्सेना के लिए लोग न्याय मांग रहे हैं, हत्यारों के लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है, अब इस लड़ाई में अंकित सक्सेना के साथ असदुद्दीन ओवैसी भी खड़े हो गए हैं. उन्होंने अंकित सक्सेना का साथ देने का फैसला किया है साथ ही उनकी हत्या करने वालों को कड़ी फटकार लगाई है.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि एक मुस्लमानों ने एक अंकित नाम के बच्चे का क़त्ल कर डाला. यह क़त्ल इसलिए किया क्योंकि उनको शक हो गया था अंकित मेरी बेटी को लेकर भाग जायेगा. लेकिन तब भी आप किसी का क़त्ल नहीं कर सकते. 

ओवैसी ने कहा कि - शक के बाद मुसलमानों ने हिन्दू युवक से बहस किया और उसे मार दिया. बेटी फिर भी गयी उससे मिलने, लेकिन आपको सोंचना चाहिए किसी का क़त्ल करना हराम है इस्लाम में इजाजत नहीं है हिंदुस्तान के कानून में नही हैं.

ओवैसी ने कहा अगर तुम्हारी बेटी उससे मिल रही है तो तुम पहले उसके गिरेबान में झांककर देखो कि तुमने उसे क्या सिखाया. क्या तुमने उसके सामने कभी बीबी फातिमा का जिक्र किया क्या, तुमने उसके सामने बैठकर उम्मत की माओं का जिक्र किया. क्या तुमने कभी उसके सामने बैठकर राबिया बसाई का जिक्र किया . 

ओवैसी ने कहा कि अंकित को मारकर तुमने एक इंसान का नही बल्कि पूरे इंसानियत का क़त्ल किया है. अगर तुम्हे पता चल गया था तो तुम अपनी बेटी को समझाते, उसको इतना प्यार करते कि अगर वो अंकित को देखे तो उसको याद आ जाये बाप की बात. लेकिन तुमने ये नहीं किया चाकू उठाये और रेत दिया मासूम अंकित का गला.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: