Feb 4, 2018

चाहता तो भागकर सलीमा से शादी कर लेता अंकित, अंतिम समय में उसके अब्बा से हाथ मांगने गया और..


ankit-saxena-murder-case-want-marriege-with-saleema-but-killed

नई दिल्ली: अंकित सक्सेना और सलीमा के प्यार की कई ख़बरें आ रही हैं. दोनों आपस में काफी समय से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों का मिलन नहीं हो पाया, इससे कि दोनों शादी कर पाते, सलीमा के अब्बा और मामा ने मिलकर अंकित को मार डाला.

सलीमा के अब्बा पर भरोसा करके मारा गया अंकित

सलीमा ने बताया कि वह और अंकित काफी समय से एक दूसरे से प्रेम करते थे, अंकित एक फोटोग्राफर था और उसके घर के पास ही उसका स्टूडियो था, वहीं पर दोनों की मुलाक़ात हुई थी, अब वे शादी करना चाहते थे, यह भी पता चला है कि सलीमा के घर वाले पहले अंकित के ही घर पर किराए पर रहते थे लेकिन दो तीन साल पहले उन्होने कमरा खाली कर दिया और तीन मकान छोड़कर रहने लगे.

कुछ दिन पहले सलीमा और अंकित ने शादी का फैसला किया और चुपचाप शादी करने का प्लान बनाया, दोनों के प्यार की भनक उनके घर वालों को भी लग चुकी थी. वे दोनों की शादी के लिए राजी नहीं थे, दोनों ने भागकर शादी का प्लान बनाया, सलीमा मेट्रो स्टेशन पर अंकित का इन्तजार कर रही थी, उसके साथ भागने से पहले अंकित ने सोचा कि एक बार उसके अब्बा से बात करता हूँ और उसका हाथ मांगने की कोशिश करता हूँ.

अंकित का यही भरोसा भारी पर गया, वह सलीमा के अब्बा से बात करने गया तो उन्होंने अंकित को रोक लिया और सलीमा के मामा चाचा और अन्य कुछ लोगों को बुला लिया और अंकित को घेरकर उसे पीटने लगे, उसके बाद अंकित के घर वाले आये तो उन्हें भी मारा गया, हत्यारे उसकी हत्या का प्लान बनाकर आये थे, उन्होंने अंकित को पकड़कर उसके गले को चाकू से काट दिया.

जैसे ही सलीमा को इस घटना की खबर लगी, वह भागती हुई आयी, उसे बताया गया कि उसके अब्बा और मामा ने मिलकर अंकित को मार दिया है.  

सलीम ने पुलिस को सारी घटना बताई है, उसनें अपने पापा, मामा और चाचा के खिलाफ गवाही दी है. सलीमा और अंकित का मिलन भले ही ना हो पाया हो लेकिन सलीमा का अंकित के प्रति प्यार बहुत गहरा था, शायद यही कारण है कि अपने प्रेमी अंकित की हत्या करने वाले अपने ही अब्बा और चाचा को सिर्फ 24 घंटे में तिहाड़ भिजवा दिया.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: