Feb 6, 2018

कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, देश को गड्ढे में छोड़कर गए थे तुम लोग, भरना हमको पड़ रहा है


amit-shah-strong-attack-on-congress-in-rajya-sabha-first-speech

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज राज्यसभा में पहली बार भाषण दिया. आज के भाषण में अमित शाह विरोधियों पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले देश को गड्ढे में छोड़कर गए थे, वह गड्ढा हमें भरना पड़ रहा है, हमारी सरकार को गड्ढे भरने में वक्त लग रहा है और हम भरकर रहेंगे, हम देश को गड्ढे में छोड़ने वाले लोग नहीं हैं.

अमित शाह ने कहा कि गड्ढा भरने के बाद हमारी उपलब्धियों को आप अलग नजरिये से देखें. हमें जन धन के तहत 32 लाख बैंक अकाउंट खोले, 3.5 करोड़ महिलाओं को मुफ्त गैंग कनेक्शन दिया, कालेधन के लिए SIT गठित की, नोटबंदी की गयी, GST लागू किया गया, लोगों को टैक्स भरने के लिए प्रेरित किया गया, जहाँ बिजली नहीं थी वहां पर बिजली पहुंचायी गयी, हाईवे और सड़कों का निर्माण किया गया. और भी बहुत काम किये गए.

अपने भाषण में अमित शाह ने पकौड़ा रोजगार का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि हमारे देश का कोई युवक अगर मजदूरी करने के बजाय पकौड़ा बेचकर अपने घर का गुजारा कर रहा है तो आप लोग उसकी तुलना भिखारियों से करके उसका मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं. यह सही नहीं है. जब एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो एक पकौड़ा बेचने वाला क्या नहीं कर सकता.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: