राज्य सभा में पहली ही स्पीच में अमित शाह ने सभी विरोधियों को धो डाला, मोदी भी देखते रह गए

BJP President Amit Shah first speech in Rajya Sabha. Slams congress and other opposition parties on many issues
amit-shah-first-speech-in-rajya-sabha-make-attack-opposition-many-issues

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पहली बार राज्य सभा में भाषण दिया और पहले ही भाषण में उन्होंने विरोधियों के छक्के छुड़ा दिया, प्रधानमंत्री मोदी भी देखते रह गए, इसके साथ ही अमित शाह ने लम्बे भाषण का रिकॉर्ड भी बनाया, उन्होंने लगातार सवा घंटे तक भाषण दिया. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ही डेढ़ घंटे तक भाषण दे चुके हैं.

अमित शाह ने हर मुद्दे पर कांग्रेस और विपक्ष को करारा जवाब दिया. बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि हम भी मानते हैं कि भारत में बेरोजगारी है, लेकिन आपने 55 साल देश में राज किया है उसके बाद भी बेरोजगारी की समस्या दूर नहीं कर पाए, हम तो सिर्फ तीन साल पहले आये हैं, अगर कुल मिलकर बात करें तो हमने कुल 8 साल ही देश में राज किया है. 

अमित शाह ने कहा कि अगर रोजगार नहीं है तो इसका मतलब है कि आप रोजगार देने का रास्ता नहीं जोड़ पाए हैं, हमने तो रास्ता खोजा है, मुद्रा योजना के अंतर्गत हमने 8 करोड़ युवाओं को लोन देकर उन्हें स्वरोजगार विकसित करने का रास्ता दिया है, यही नहीं ऐसे लोग खुद भी रोजगार करेंगे दो चार और भी लोगों को रोजगार देंगे तो उससे आने वाले कुछ वर्षों में रोजगार की समस्या ख़त्म हो जाएगी.

उन्होंने पकौड़ा और समोसा मुद्दे पर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि हमारे देश के युवा समोसा और पकौड़ा बेचकर अपना गुजारा करते हैं तो आप उनकी तुलना भिखारियों से करके उनका मनोबल तोड़ रहे हैं, आप चाय वालों का अपमान करते हैं लेकिन आज चाय बेचने वाले को देशवासियों ने प्रधान मंत्री बनाया है, अगर कोई पकौड़ा बेच रहा है तो वह अपने बच्चे को पढ़ाकर बड़ा आदमी या बड़ा नेता बना सकता है, लेकिन आप लोग हर मामले में राजनीति करते हैं और देशवासियों का मनोबल तोड़ने का काम करते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: