अमित मालवीय ने पूछा, मोदी ने रामायण के किस करेक्टर से की रेणुका चौधरी के ठहाके की तुलना

which character in Ramayana is the Prime Minister Modi refer to listening to Renuka Chowdhary’s laughter in Rajya Sabha speech
amit-malviya-which-corrector-modi-compare-renuka-chaudhary-ramayana

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी का कल का भाषण सुनकर लोग कंफ्यूज पड़ गए हैं कि उन्होंने कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की तुलना रामायण के किस कलाकार से की थी. रामायण में रावण भी ठहाके लगाता था, सूर्पनखा भी ठहाके लगाती थी, त्रिजटा भी ठहाके लगाती थी, आखिर मोदी ने रेणुका चौधरी के ठहाकों की तुलना किस कलाकार से की.

पूरा देश इस बात पर कंफ्यूज है, बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्विटर पर लोगों ने यही बात पूछी है, उन्होंने सवाल किया कि - प्रधानमन्त्री मोदी ने रेणुका चौधरी के ठहाकों की तुलना रामायण के किस चरित्र से की.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल रेणुका चौधरी ने मोदी के राज्य सभा में भाषण के दौरान उनके बारे में कई आपत्तिजनक कमेंट्स किये, एक बार तो वह इतनी जोरों से हंसने लगीं कि सभापति वेंकैया नायडू हैरान हो गए और उन्हें किसी डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी. 

जब सभापति ने रेणुका चौधरी को फटकार लगाई तो मोदी ने कहा कि सभापति जी, रेणुका चौधरी को कुछ मत कहिये, देश के लोगों को रामायण सीरियल के बाद आज ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य मिला है. मोदी की इस बात से कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी बौखला गयीं क्योंकि उन्होंने भी समझ लिया था कि मोदी ने जरूर उनकी तुलना किसी राक्षस या राक्षसी से की है क्योंकि ऐसी हंसी राक्षस या राक्षसी करती हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: