Feb 12, 2018

बॉबी कटारिया के लिए दिन-रात मेहनत करने वाले अजय चौधरी बोले, हम लोग बहुत बड़े बेवकूफ थे, क्योंकि


ajay-chaudhary-regret-to-help-bobby-kataria-now-leave-protest-forever

गुरुग्राम: जिस दिन बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने अरेस्ट किया था उसके बाद उसके सभी समर्थक डर गए थे, लोगों को लगा कि अगर हम उसके लिए बोलेंगे तो पुलिस हमें भी उठा लेगी, पुलिस ने बॉबी कटारिया को रिमांड में ले लिया और उसके साथ कथित तौर पर 5 दिनों तक टॉर्चर किया. उस समय उसकी मदद के लिए अजय चौधरी आगे आये. उन्होंने बॉबी कटारिया का पेज सम्भाला और अपनी जान का रिस्क लेते हुए उनके समर्थकों को यूनाइट करना शुरू किया. उन्होंने गुरुग्राम और फरीदाबाद में बॉबी कटारिया की समर्थकों की फ़ौज खड़ी की और उसके बाद मीडिया में भी उसकी ख़बरें छपने लगीं.

उसके बाद 15-20 दिनों तक अजय चौधरी ने मोर्चा सम्भाला और दिन रात एक कर दिया, पूरे देश में बॉबी कटारिया के समर्थकों की फौज इकठ्ठी की, उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया था कि अगर मुस्लिम लोग बॉबी कटारिया की मदद के लिए आगे आयेंगे तो वह हिन्दू धर्म का त्याग करके मुस्लिम बन जाएंगे, उनकी बात बहुत दूर तक गयी और देखते ही देखते देश भर में उनके समर्थक खड़े हो गए.

आज वही अजय चौधरी पछता रहे हैं, बॉबी कटारिया के परिवार से मिली धमकी के बाद वह आन्दोलन से पूरी तरह से अलग हो गए हैं. उन्होने फेसबुक पर लिखा है - धीरज राणा और राजीव गुलिया, आप को बॉबी कटारिया बहुत बहुत मुबारक, हम सब बहुत पड़े बेवकूफ थे, हरमीत सिंह टिंकू भाई आप और हम बेकार में एक दूसरे से नाराज हैं, आप से जो भी कहा उसके लिए सॉरी, जिन भाइयों ने यहाँ तक साथ दिया उन सबको भी थैंक्यू, अब के बाद मेरा बॉबी कटारिया या उसके परिवार से मेरा कोई लेना देना नहीं हिया, मुझसे कोई भी इस विषय में बात ना करे, बॉबी भाई के परिवार के चाहते वाले प्लीज अन-फ्रेंड हो जाएं. धन्यवाद.


आपको बता दें कि बॉबी कटारिया के परिवार ने बॉबी की लिखी हुई एक चिट्ठी वायरल की है जिसमें लिखा है कि - मैं बॉबी कटारिया S/o नरेन्द्र कटारिया अपने सभी परिवार वालों को कहना चाहता हूँ कि मेरी पैरवी इन वकीलों से कराएं और कोई बीच में ना आयें.

इस पत्र के जरिये बॉबी कटारिया के सभी समर्थकों (मतलब युवा एकता फाउंडेशन के परिवार) को चेतावनी दी गयी है कि कोई भी बॉबी कटारिया के लिए ना बोलें, ना वीडियो डालें, ना उसकी जमानत की अपील करें और ना ही आन्दोलन करें.

इससे पहले बॉबी कटारिया के भाई समय कटारिया ने भी बॉबी कटारिया के समर्थकों को कानूनी कार्यवाही की धमकी दी है. अगर कोई अपने आप से उसके लिए जमानत अर्जी डालेगा या कोई भी कानूनी दखल देगा तो उसके खिलाफ बॉबी कटारिया का भाई समय कटारिया कानूनी कार्यवाही करवाएगा.

यही सब देखकर अजय चौधरी को खुद पर पछतावा हो रहा है, कई बार फूट फूट कर रोये, बॉबी कटारिया के समर्थन में आन्दोलन खड़ा किया, सबको एकत्रित किया, अब उन्हें ही धमकी दी जा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: