केजरीवाल के सामने बोले आप विधायक नरेश बाल्यान, ऐसे अफसरों को पीटना चाहिए, ठोंक देना चाहिए

Rally in Uttam Nagar, AAP MLA Naresh Balyan says Officer should be beaten if not work commenting on Chief Secretary Anshu Prakash
Unknown Author:
aap-mla-naresh-balyan-said-officers-should-be-beaten-if-not-work

नई दिल्ली: अब तक तो यह पूरी तरह से नहीं साबित हो पाया है कि केजरीवाल के घर में मुख्य सचिव को पीटा गया या नहीं लेकिन आज केजरीवाल के विधायक नरेश बाल्यान ने केजरीवाल के सामने ही इस घटना को सच साबित कर दिया.

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ जो कुछ भी हुआ, विल्कुल सही हुआ, ऐसे अधिकारियों को पीटना ही चाहिये और ठोंक देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जो फाइल दो तीन दिन में पास होनी चाहिए, वह फाइल पास होने में 6 महीनें लगाया जा रहा है, इसलिए अब अधिकारियों को ऐसे ही ठीक करना पड़ेगा.

नरेन्द्र बाल्यान जब ये बयान दे रहे थे तो केजरीवाल देखकर हंस रहे थे जिसका मतलब है कि उन्होंने जान बूझकर एक साजिश के तहत दिल्ली के मुख्य सचिव को पिटवाया है और अब जनता को यह सन्देश दिया जा रहा है कि मुख्य सचिव की वजह से ही जनता का काम नहीं हो रहा है इसलिए उन्हें पीट दिया गया.
आपको बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव और वरिष्ठ IAS अंशु प्रकाश को रात के 12 बजे अपने घर पर बुलाया और उन्हें अपने विधायकों अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल से पिटवा दिया, और दोनों को कल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया.  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: