Jan 5, 2018

बॉबी कटारिया के समर्थन में आंदोलन शुरू, थाने के बाहर इकठ्ठे हुए हजारों युवा, पुलिस के उड़े होश


yuva-ekta-started-andolan-for-bobby-kataria-in-gurugram-against-police

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने सोचा भी नहीं होगा कि बॉबी कटारिया का मामला इतना तूल पकड़ लेगा और उसके समर्थन में देश भर के लाखों करोड़ों लोग एकजुट हो जाएंगे लेकिन अब ऐसा ही हो रहा है, पूरे देश में बॉबी कटारिया को लाखों लोगों का समर्थन मिल रहा है, पुलिस भी इस बात को भली भाँती समझ रही है और उसके तोते उड़ गए हैं.

आज बॉबी कटारिया को छुडाने के लिए युवाओं ने आन्दोलन शरू कर दिया है. आज हजारों युवा इकठ्ठे होकर गुरुग्राम में एक थाने के बाहर धरने पर बैठे हैं.

हजारों युवाओं को एक साथ आते देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस को पहले ही इस बात का अहसास था इसलिए थाने के बाहर कई पुलिस वालों को खड़ा कर रखा था.

थाने के बाहर हजारों लोग इकठ्ठे होकर बॉबी कटारिया के समर्थन में नारे लगा रहे हैं और उन्हें छोड़ने की मांग कर रहे हैं, फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं लेकिन इस आन्दोलन की आवाज फरीदाबाद तक जरूर पहुंचेगी क्योंकि दोनों जगह की कड़ियाँ मिली हुई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया को कुछ दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. बॉबी कटारिया ने कोई भी संगीन जुर्म नहीं किया है उसके बाद भी उसे रिमांड में लिया जा रहा है जो किसी को पच नहीं रहा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: